'जॉब एप्लिकेशन' में अपनी फोटो की जगह कुत्ते की फोटो भेज कर इस शख्स ने कर दी भारी ग़लती

जब हम नौकरी के लिए अप्लाई करते हैं तो हम बहुत ही ज्यादा सावधानी बरतते हैं. हम अपनी एप्लिकेशन को बार-बार देखते हैं. सोचते हैं कोई हमसे गलती ना हो जाए. मगर एक शख्स ने बिना जांचे एक बहुत बड़ी गलती कर दी. इस शख्स ने जॉब एप्लिकेशन में अपनी फोटो की जगह एक कुत्ते की फोटो एटैच कर दी.

'जॉब एप्लिकेशन' में अपनी फोटो की जगह कुत्ते की फोटो भेज कर इस शख्स ने कर दी भारी ग़लती

जब हम नौकरी के लिए अप्लाई करते हैं तो हम बहुत ही ज्यादा सावधानी बरतते हैं. हम अपनी एप्लिकेशन को बार-बार देखते हैं. सोचते हैं कोई हमसे गलती ना हो जाए. मगर एक शख्स ने बिना जांचे एक बहुत बड़ी गलती कर दी. इस शख्स ने जॉब एप्लिकेशन में अपनी फोटो की जगह एक कुत्ते की फोटो एटैच कर दी. ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कहा है- इस बंदे को जॉब नहीं चाहिए. ऐसी भी कोई गलती करता है क्या.

देखें तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक शख्स जॉब एप्लिकेशन सबमिट करते समय भयंकर गलती कर बैठता है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि शख्स ने अपनी तस्वीर की जगह कुत्ते की फोटो भेज दी है. तस्वीर में कुत्ता भी बड़ा स्मार्ट दिख रहा है. चश्मा लगा कर बिल्कुल हिट लग रहा है.

वायरल हो रही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @byron_queen नाम के ट्विटर यूज़र ने पोस्ट किया है. इसके साथ इन्होंने एक जानकारी भी दी है. उन्होंने लिखा है- ये मेरी जॉब एप्लिकेशन है. मैंने गलती से स्टीव जॉब जैसी ड्रेस पहने एक कुत्ते की फोटो एटैच कर भेज दी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com