अपने मरे हुए मोर साथी के साथ अंतिम संस्कार तक मौजूद रहा ये मोर, वीडियो रुला देगा

कहते हैं सच्चा साथी (True Friendship) वही होता है, जो अपने साथी का साथ अंतिम सांस तक दे. कुछ ऐसा ही मामला एक मोर (Peacock) का दिख रहा है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. एक मोर ने दोस्ती की एक बेहतरीन मिसाल पेश (Emotional Video) कर दी.

अपने मरे हुए मोर साथी के साथ अंतिम संस्कार तक मौजूद रहा ये मोर, वीडियो रुला देगा

कहते हैं सच्चा साथी (True Friendship) वही होता है, जो अपने साथी का साथ अंतिम सांस तक दे. कुछ ऐसा ही मामला एक मोर (Peacock) का दिख रहा है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. एक मोर ने दोस्ती की एक बेहतरीन मिसाल पेश (Emotional Video) कर दी. उसकी कहानी आपको रुला देगी. सोशल मीडिया पर इस मोर का वीडियो तेज़ी से वायरल भी हो रहा है. हुआ ये कि राजस्थान के नागौर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. हम कुछ बोलें उससे पहले आपसे गुज़ारिश है कि आप इस वीडियो को ख़ुद देख लें.

वायरल वीडियो देखें

वीडियो में दिख रहा है कि एक मोर की लाश दो लोग ले जा रहे हैं. लेकिन उनके पीछे पीछे उस मोर का साथी भी चला जा रहा है. बताया जा रहा है कि मोर अपने मुर्दा साथी के पीछे वहां तक चलता रहा जहां साथी मोर की लाश का अंतिम संस्कार किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ये वीडियो वाकई में मर्मस्पर्शी है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपने इमोशन को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. लोग इस वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वायरल वीडियो में प्यार, लगाव, स्नेह, विरह और एक दोस्ती दिख रहा है. इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट किया है- काश ऐसा दोस्त सभी को मिले. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया है- दोस्ती हो तो ऐसी हो, वर्ना ना हो.