भारत के योगी गोपाल दास के '3 वर्ड रियलिटी' वीडियो को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फेसबुक पर देखा गया

गौर गोपाल दास का वीडियो फर्स्ट थ्री यू सी आर योर रियलिटी ( First Three You See Your Reality) को लोगों ने फेसबुक (Most Views on Facebook) पर सबसे ज्यादा पसंद किया है.

भारत के योगी गोपाल दास के '3 वर्ड रियलिटी' वीडियो को पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फेसबुक पर देखा गया

गौर गोपाल दास के वीडियो को करीब 80.6 मिलियन लोगों ने देखा है,


लाइफ़ कोच गौर गोपाल दास (Gaur Gopal Das) का वीडियो दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला और पसंद किए जाने वाला वीडियो है. अभी हाल ही में फेसबुक ने पहली बार रिपोर्ट बनाई है. अपनी रिपोर्ट में फेसबुक ने कहा है कि भारत के गौर गोपाल दास का मोटिवेशनल वीडियो पूरी दुनिया में देखा जाना वाला वीडियो है. गौर गोपाल दास का वीडियो फर्स्ट थ्री यू सी आर योर रियलिटी ( First Three You See Your Reality) को लोगों ने फेसबुक (Most Views on Facebook) पर सबसे ज्यादा पसंद किया है. गौर गोपाल दास सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. अपने बारे में बताते हैं कि वो एक साधू, पर्सनल कोच और मोटिवेशनल स्पीकर हैं. अपने वीडियोज़ के ज़रिए वो सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहते हैं.

फेसबुक का ये डाटा 1 अप्रैल 2021 से लेकर 30 जून 2021 तक है. फेसबुक अभी विवादों में घिरा है. फेसबुक पर आरोप लगा है कि दक्षिणपंथी विचारों के कंटेंट को ज़्यादा तवज्जो देता है. गौर गोपाल दास के वीडियो को करीब 80.6 मिलियन लोगों ने देखा है, वहीं संगीतकार एस गट्टा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. उनके वीडियो को 61.4 मिलियन लोगों ने देखा है.


फेसबुक ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि फेसबुक पर खाने-पीने वाले सवालों को ज़्यादा देखा जाता है. फेसबुक ने बताया कि इस रिपोर्ट के ज़रिए हम अपने यूज़र्स को बताना चाहते हैं कि फेसबुक पर लोग कैसे कॉन्टेंट को देखना पसंद करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौर गोपाल दास जीवन जीने के सही तरीके के बारे में बताते हैं. लोगों को अपने वीडियोज़ के ज़रिए ज़िदगी के बारे में बताते हैं.