ये 'भूत गिलहरी' है प्यारी, इसकी क्यूट वीडियो देखने के बाद आपको प्यार हो जाएगा

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमारी ज़िंदगी आसान और बेहतरीन हो जाती है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो पर लोगों की फनी रिएक्शन भी आ रहे हैं.

ये 'भूत गिलहरी' है प्यारी, इसकी क्यूट वीडियो देखने के बाद आपको प्यार हो जाएगा

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. इन वीडियोज़ को देखने के बाद हमारी ज़िंदगी आसान और बेहतरीन हो जाती है. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो पर लोगों की फनी रिएक्शन भी आ रहे हैं. ये वीडियो है ही इतना जानदार कि इसे देखने के बाद लोगों की हंसी आ जा रही है. वायरल वीडियो में एक प्यारी गिलहरी है, जो अपनी प्यारी हरकतों से सबको हंसा रही है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक गिलहरी खिड़की पर मौजूद भूत के मास्क में अपना चेहरा डालकर लोगों को डराने की कोशिश कर रही है. भले ही वो गिलहरी सबको डरा रही है, मगर उसकी हरकतों को देखने के बाद लोग हंस रहे हैं. कोई भी उस गिलहरी से डर नहीं रहा है. इस क्यूट वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को nextdoor इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग काफी रिएक्ट कर रहे हैं. इस वीडियो को 3 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने पसंद किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- मुझे ये बहुत फनी लग रहा है. वहीं एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसी गिलहरी मिल जाए तो भूत भी हंसने लगे.