बिजली सी रफ्तार वाली इस बिल्ली दिखाया ऐसा करतब कि आप भी कहेंगे, ये सच में इंसान की मौसी है

वायरल हो रहे ताजा वीडियो में बिल्ली की यहीं स्मार्टनेस नजर आती है, जिसे देख आप भी कहेंगे, वाह मौसी. वायरल हो रहे वीडियो को देख आपको अंदाजा होगा कि बिल्ली किसी भी चीज को कितनी तेजी से सीख सकती हैं और आपसे भी बेहतर उस काम को कर सकती है.

बिजली सी रफ्तार वाली इस बिल्ली दिखाया ऐसा करतब कि आप भी कहेंगे, ये सच में इंसान की मौसी है

बिल्ली मौसी की चालाकी से तो हम सभी वाकिफ हैं. चुपचाप घर में दाखिल होने वाली और चूहे का शिकार करने वाली बिल्ली कई मामलों में इंसानों को भी मात देती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ताजा वीडियो में बिल्ली की यहीं स्मार्टनेस नजर आती है, जिसे देख आप भी कहेंगे, वाह मौसी. वायरल हो रहे वीडियो को देख आपको अंदाजा होगा कि बिल्ली किसी भी चीज को कितनी तेजी से सीख सकती हैं और आपसे भी बेहतर उस काम को कर सकती है.

वीडियो देखें

स्मार्ट बिल्ली का कमाल करतब

ट्विटर पर buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में एक शख्स सिक्का लेकर बिल्ली को एक करतब सिखाता नजर आता है. वह सिक्के को अपनी हथेली के ऊपर रखकर उछालता है और फिर उसे हथेली के नीचे छिपा लेता है. वह दो बार ऐसा कर बिल्ली को दिखाता है और फिर बिल्ली की हथेली के ऊपरी हिस्से पर इसे रख देता है. बिल्ली भी झट से इस सिक्के को उछालती है पलक झपकने के पहले ही इसे हथेली के नीचे दबा लेती है, वो इस करतब को इतना फास्ट करती है कि ये साफ नजर भी नहीं आता कि वह कब सिक्का उछाल रही है और कब उसे हथेली के नीचे रखती है. बिजली की रफ्तार वाली इस बिल्ली के करतब को देख सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं .

इंसान से आगे बिल्ली

इस स्मार्ट कैट के वीडियो को ट्विटर पर 1 लाख 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि यह आपसे बेहतर कर रही है, मैं इसे साफ देख भी नहीं पाया. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इंसान से काफी अधिक तेज. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, आपको इस बिल्ली को कुछ दो बार सिखाने की जरूरत नहीं है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com