क्या आपको नीली आंखों वाला पाकिस्तानी चायवाला याद है? अब लंदन में खरीदा है खुद का कैफे

2020 में अरशद ने इस्लामाबाद में अपना खुद का चाय कैफे शुरु किया. अब अरशद ने पूर्वी लंदन (London) के इलफोर्ड लेन में एक कैफे खोला है.

क्या आपको नीली आंखों वाला पाकिस्तानी चायवाला याद है? अब लंदन में खरीदा है खुद का कैफे

क्या आपको नीली आंखों वाला पाकिस्तानी चायवाला याद है?

क्या आपको पाकिस्तान (Pakistan) का वह चायवाला (chaiwala) याद है जिसने अपनी तीखी नीली निगाहों से इंटरनेट को मंत्रमुग्ध कर दिया था? जी हां, हम बात कर रहे हैं अरशद खान (Arshad Khan) की. फ़ोटोग्राफ़र जिया अली ने अरशद को कैद किया और वह 2016 में एक ऑनलाइन सेंसेशन बन गए. तब से, अरशद ने पीछे मुड़कर नहीं देखा.

2020 में अरशद ने इस्लामाबाद में अपना खुद का चाय कैफे शुरु किया. उनके तीन चाय कैफे हैं, दो लाहौर में और एक मुरी में. अब अरशद ने पूर्वी लंदन (London) के इलफोर्ड लेन में एक कैफे खोला है.

कैफे के बारे में विवरण बात करते हुए अरशद ने कहा, "मेरी यात्रा की योजना बनाई जा रही है और मैं अपने प्यारे फैंस के लिए चाय बनाना पसंद करूंगा. मुझे लंदन यात्रा के लिए हजारों अनुरोध मिले हैं. हमारी पहली अंतरराष्ट्रीय चाय की दुकान अब इलफोर्ड लेन पर खुली है." और प्रतिक्रिया पहले से ही बड़े पैमाने पर है. दुर्रानी बंधुओं के साथ, हमने इलफ़र्ड लेन से शुरुआत करने का फैसला किया क्योंकि यह बड़ी संख्या में पाकिस्तानियों और भारतीयों का घर है जो चाय पसंद करते हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से जल्द ही लंदन में रहूंगा."

कैफ़े चायवाला को दक्षिण एशियाई संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए और चाय कैफ़े को कैसा दिखना चाहिए इसका वास्तविक एहसास और लुक देने के लिए उचित डिज़ाइन और शैली में स्थापित किया गया है.

खान व्यक्तिगत रूप से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक उद्यमी के रूप में अपनी यात्रा के बारे में हमेशा पोस्ट शेयर करते रहे हैं.

वायरल तस्वीर से वैश्विक प्रसिद्धि हासिल करने के बाद खान को कई मॉडलिंग कार्यक्रमों और एक्टिंग का ऑफर मिला. लेकिन, उन्होंने मनोरंजन व्यवसाय में कदम रखा, चायवाला ने 2020 में इस्लामाबाद में अपना पहला कैफे खोला, जिसका नाम 'कैफे चायवाला रूफटॉप' है.

उर्दू न्यूज़ के साथ अपने पिछले इंटरव्यू में, उन्होंने कहा था कि 'चायवाला' नाम उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि यह उनकी पहचान का एक अभिन्न अंग है और उनके द्वारा की गई यात्रा की याद दिलाता है.

ओह माय गॉड-2 के लॉन्च हुए गाने से हटी रिलीज की तारीख

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com