ATM मशीन लूटने बुलडोजर लेकर पहुंचे चोर, ऐसे उड़ाए पैसे कि देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे की नजर से बचने के लिए चोरों ने ऐसी तरकीब लगाई कि अब देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं. महाराष्ट्र के एक एटीएम बूथ से पैसों की चोरी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है .

ATM मशीन लूटने बुलडोजर लेकर पहुंचे चोर, ऐसे उड़ाए पैसे कि देख उड़ जाएंगे आपके भी होश

खुद को शातिर समझने वाले चोर, कानून को चकमा देने के लिए न जाने कौन-कौन से हथकंडे अपनाते हैं. एटीएम से पैसे की चोरी का एक ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपको हैरत भी होगी और हंसी भी आएगी. एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे की नजर से बचने के लिए चोरों ने ऐसी तरकीब लगाई कि अब देखने वालों ने दांतों तले उंगलियां दबा ली हैं. महाराष्ट्र के एक एटीएम बूथ से पैसों की चोरी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

एटीएम में घुसा बुलडोजर
ये वीडियो एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सीसीटीवी कैमरे की नजर से बचने के लिए चोर एटीएम मशीन लूटने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गए हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि एटीएम बूथ की गेट को तोड़ते हुए जेसीबी मशीन बूथ के अंदर आती है और बुलडोजर में लगे लोहे के नुकीले और भारी दांतों से एटीएम मशीन पर ताबड़तोड़ वार करने लगती है. चंद ही मिनट में एटीएम मशीन के पुर्जे अलग हो जाते हैं और चोर पूरा कैश लेकर फरार हो जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग बोले- बुलडोजर का जमाना है
ये वीडियो महाराष्ट्र के सांगली का है, इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, सबसे नयी और सॉफिस्टिकेटेड तकनीक. वहीं इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग हाल में देश भर में बुलडोजर चलने के मामलों का जिक्र कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बुलडोजर ... वाह ... आशा है कि वे हाल की घटनाओं से नकल नहीं करेंगे'. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'बुलडोजर का जमाना है'. बता दें कि कई राज्यों में अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं, ऐसे में बुलडोजर इस समय काफी चर्चा में है. चोरी के इस अजीबोगरीब वीडियो के सामने आने से लोग अब इसे लेकर और भी गजब के कमेंट कर रहे हैं.