शिक्षक ने लू से बचने के लिए बच्चों को गा कर दिया संदेश, 'जब धूप रहे तेज तो बाहर ना जाना'

स्कूली बच्चों को लू से बचाने के लिए बिहार के एक शिक्षक ने अनोखी की है. बच्चों के लिए उन्होंने गाने गाए. गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

शिक्षक ने लू से बचने के लिए बच्चों को गा कर दिया संदेश, 'जब धूप रहे तेज तो बाहर ना जाना'

देश में गर्मी दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है. ऐसे में लू से बचने के लिए लाखों उपाय दिए जा रहे हैं. स्कूली बच्चों को लू से बचाने के लिए बिहार के एक शिक्षक ने अनोखी की है. बच्चों के लिए उन्होंने गाने गाए. गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे शिक्षक महोदय गाना गा कर लू के बारे में बता रहे हैं. वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में ऐसे शिक्षक ही ज़रूरत है. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ये नया इंडिया है. बच्चों को प्यार से समझाया जाए तो सबकुछ समझ सकते हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीचर दो बोतलों को अपने गले में लटकाया हुआ है. टीचर बच्चों से संवाद करते हुए कहता है कि लू से बचने के लिए घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए. अगर धरती गर्म हो तो घर में ही रहना चाहिए. ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहे हैं. वायरल वीडियो पर बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर teachersofbihar नाम के यूज़र हैंडल ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक 3 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.