विदेशी शख्स ने परिवार के साथ गुरुद्वारे में बेली रोटियां, लोगों ने कहा- बहुत शानदार हो दोस्त

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ईटन नाम का ये शख्स अपनी फैमिली के साथ लंगर सेवा कर रहा  है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ईटन ने पारंपरिक रुमाल सिर पर रखा है. वहीं एक महिला ने दुपट्टा बांध रखा है. 

विदेशी शख्स ने परिवार के साथ गुरुद्वारे में बेली रोटियां, लोगों ने कहा- बहुत शानदार हो दोस्त

कहते हैं कि हिन्दुस्तान एक ख़्वाब है. यहां की संस्कृति, धर्म, कर्म लोगों को काफी लुभाती हैं. देश-विदेश के लोग भारत दर्शन करने आते हैं. अभी हाल ही में अमेरिका के एक मशहूर ब्लॉगर अपनी फैमिली के साथ भारत घुमने आए हुए हैं. भारत घुमने के क्रम में वो दिल्ली के एक गुरूद्वारे में भी पहुंचे. वहां उन्होंने अपनी परिवार के साथ माथा टेका और गुरूद्वारे के किचन में रोटियां बेलते नजर आए. उनका इस वीडियो को देखने के बाद लोग बहुत ही ज़्यादा खुश हैं. सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही साथ लोग इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं.

लंगर सेवा करते हुए वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ईटन नाम का ये शख्स अपनी फैमिली के साथ लंगर सेवा कर रहा  है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि ईटन ने पारंपरिक रुमाल सिर पर रखा है. वहीं एक महिला ने दुपट्टा बांध रखा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सभी परिवार साथ मिलकर रोटियां बना रहे हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

मशीन के बारे में बता रहे हैं

ईटन, ब्लॉगर होने के साथ-साथ एक शेफ भी हैं. उन्होंने रोटी मशीन की तारीफ की. उन्होंने अपने फैंस को बताया कि इस मशीन की मदद से 4 हज़ार रोटियों को एक घंट में बनाया जा सकता है. 

लोग कर रहे हैं तारीफ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं हैं. इस वीडियो को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 65 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.