Wheelchair पर बैठे पिता ने ड्यूटी से घर आये सैनिक बेटे को किया Salute, वीडियो रुला देगा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता व्हीलचेयर पर बैठा होता हैस उसके सामने उसका पुत्र खड़ा होता है. पुत्र फौजी होता है. ऐसे में पिता व्हीलचेयर से खड़ा होकर अपने बेटे को सलाम करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है.

Wheelchair पर बैठे पिता ने ड्यूटी से घर आये सैनिक बेटे को किया Salute, वीडियो रुला देगा

पिता-पुत्र का रिश्ता बहुत ही शानदार होता है. हर पिता की इच्छा होती है कि उसका बेटा हमेशा आगे बढ़े और जीवन में कुछ अच्छा मुकाम हासिल करे. पुत्र की भी इच्छा होती है कि अपने कर्मों से अपने पिता को खुश करे. एक फौजी के लिए देश ही सबकुछ होता है, इस वजह से समाज और देश के सभी लोग उसे सलाम करते हैं. सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप रो पड़ेंगे.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता व्हीलचेयर पर बैठा होता हैस उसके सामने उसका पुत्र खड़ा होता है. पुत्र फौजी होता है. ऐसे में पिता व्हीलचेयर से खड़ा होकर अपने बेटे को सलाम करता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रहा है. यूज़र्स इस वीडियो को देखने  के बाद बहुत ही ज़्यादा भावुक हो रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर IPS अधिकारी Dipanshu Kabra ने @ipskabra नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो के साथ दीपाशुं काबरा ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- व्हीलचेयर पर बैठे पिता द्वारा ड्यूटी से घर आये #सैनिक_बेटे का अनोखा स्वागत! दुनिया जीतने पर भी वो खुशी ना मिले जो हमारे कर्मों, उप्लब्धियों से माता-पिता की आंखों में खिले "गर्व" को देखकर मिलती है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com