मज़े से घास चर रही थी हिरण, तभी चीता ने हमला कर दिया, मगर हिरण को कोई फर्क ही नहीं पड़ा

सोशल मीडिया पर रोज़ एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. ये वीडियो हमेशा आकर्षक और मज़ेदार होते हैं, तभी ये सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जनवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं.

मज़े से घास चर रही थी हिरण, तभी चीता ने हमला कर दिया, मगर हिरण को कोई फर्क ही नहीं पड़ा

सोशल मीडिया पर रोज़ एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. ये वीडियो हमेशा आकर्षक और मज़ेदार होते हैं, तभी ये सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर जनवरों के वीडियोज़ हमेशा वायरल होते रहते हैं. लोग जानवरों के वीडियोज़ को हमेशा देखना पसंद भी करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हिरण मजे से जंगल में घास चर रही थी, तभी वहां पास में एक चीता आ गया और हिरण पर हमला कर दिया. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चीता घात लगाकर हिरण पर हमला करता है, मगर हिरण को फर्क नहीं पड़ रहा है. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि हिरण जहां घास चर रही है वहां लोहे के तार से बाड़ा बनाया हुआ है, इसलिए वो सुरक्षित है. चीता हिरण को अपने शिकंजे में लेने की तमाम कोशिश कर रहा है, मगर वो सफल नहीं हो पा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर लोगों के बहुत सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वन अधिकारी सुशांत नंदा ने susantananda3 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. अभी तक वायरल हो रहे इस वीडियो को 68 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई सारे कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.