जिस कंपनी में काम करते थे, उसी कंपनी में किया लाखों की चोरी, स्टोर मैनेजर और डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ब्लिंकिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मैनेजर महराज डिलीवरी ब्वाय सचिन ने उसी कंपनी में चोरी जिसने वे नौकरी कर रहे थे, एडीसीपी नोएडा ज़ोन आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-45 में ब्लिकिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का ग्रॉसरी स्टोर है.

जिस कंपनी में काम करते थे, उसी कंपनी में किया लाखों की चोरी, स्टोर मैनेजर और डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार

कोतवाली 39 पुलिस ने सेक्टर-45 में स्थित ब्लिंकिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ग्रॉसरी स्टोर में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए कंपनी के स्टोर मैनेजर और डिलीवरी ब्वॉय को सेक्टर-99 को मदर डेयरी के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी अपना ग्रॉसरी स्टोर खोलना चाह रहे थे, इसलिए स्टोर में चोरी पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 6.5 लाख रुपये, थैला, डीवीआर, आरी, लैपटॉप व घटना में प्रयुक्त कार बरामद की है.

पुलिस की गिरफ्त में खड़े ब्लिंकिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी मैनेजर महराज डिलीवरी ब्वाय सचिन ने उसी कंपनी में चोरी जिसने वे नौकरी कर रहे थे, एडीसीपी नोएडा ज़ोन आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-45 में ब्लिकिट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का ग्रॉसरी स्टोर है. स्टोर से खाद्य उत्पादों की आनलाइन होम डिलीवरी होती है. स्टोर में महराज व सचिन कार्यरत थे. कंपनी के संचालक हार्दिक गोयल ने थाने में शिकायत दी थी कि कुछ लोगों ने उनके स्टोर से आठ लाख रुपये और सामान चोरी कर लिया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू की.

 
एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही थी. ग्रॉसरी स्टोर  के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में मैनेजर महराज डिलीवरी ब्वाय सचिन दिखाई दिये तो पुलिस ने दोनों को सेक्टर-99 को मदर डेयरी के पास से हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ में दोनों ने सारे राज उगल दिए. आरोपियों ने बताया कि सोमवार रात ग्रॉसरी स्टोर में काम खत्म करने के बाद सभी कर्मचारी घर चले गए थे, तब दोनों ने ताले को आरी से काटकर अंदर प्रवेश किया. फिर ग्रॉसरी स्टोर की अलमारी में रखे आठ लाख रुपये व अन्य सामान चोरी कर अपने-अपने घर चले गए. आरोपी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी अपने साथ ले गए थे. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर स्टोर से चोरी किए गए 6,05,609 रुपये, एक लैपटॉप, वारदात में इस्तेमाल कार सहित अन्य उपकरण बरामद किया.

 
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों अपना ग्रॉसरी स्टोर खोलना चाह रहे थे, इसलिए स्टोर में चोरी की. इसके अलावा आरोपी काफी दिनों से ग्रॉसरी स्टोर से थोड़ी-थोड़ी रकम चोरी कर रहे थे. स्टोर के कुछ पैसे आरोपियों के बैंक खातों में भी जमा है. पुलिस दोनों के खाते सीज कर रही है. आरोपियों ने कंपनी के उत्पादों की बिक्री का रखा पैसा चोरी किया था. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com