Tom & Jerry देख रहा था बच्चा, इसी बीच पिता ने किया कुछ ऐसा, IAS बोला- 'बच्चों को खुश देखने के लिए...' - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी यह मान जाएंगे कि माता-पिता अपने बच्चों को खुशी देने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.वीडियो में बच्चा टीवी के सामने खड़ा टॉम एंड जेरी देख रहा है और उसके पिता कार्टून की नकल उतार रहे हैं.

Tom & Jerry देख रहा था बच्चा, इसी बीच पिता ने किया कुछ ऐसा, IAS बोला- 'बच्चों को खुश देखने के लिए...' - देखें Video

Tom & Jerry देख रहा था बच्चा, इसी बीच पिता ने किया कुछ ऐसा, IAS बोला- 'बच्चों को खुश देखने के लिए...'

बच्चों को खुश करने के लिए माता-पिता कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं. हर माता-पिता की यही ख्वाहिश होती है कि उनके बच्चे को दुनिया की हर खुशी मिले और वह हमेशा हंसता मुस्कुराता रहे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी यह मान जाएंगे कि माता-पिता अपने बच्चों को खुशी देने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईएएस अफसर डॉ. एमवी राव ने शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हमें बच्चों को खुश और उत्साहित रखने के लिए कई भूमिकाएं निभानी पड़ती हैं.' वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा टीवी के सामने खड़ा है और टॉम एंड जेरी कार्टून (Tom & Jerry Cartoon) देख रहा है. वहीं टीवी के पास ही उसके पिता भी हैं, जो टीवी की ओर देखते हुए कार्टून की नकल उतार रहे हैं, ताकि उसे देखकर उनका बच्चा खुश हो.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह बात बिल्कुल सच है कि लोग अपने बच्चों को खुशी देने के लिए कोई भी काम करने के लिए तैयार रहते हैं, फिर चाहे उन्हें उस काम को करने में परेशानी ही क्यों न उठानी पड़े. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.