दोनों हाथों में आग लगा कर सुपरहीरो समझ रहा था लड़का, तभी एक झटके में ऐसा हुआ जिसे देख घबरा जाएंगे

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का अपने हाथों में आग लगाकर हीरो बनने की कोशिश कर रहा था. तभी आग लगने के कारण उसके हाथ जल रहा था. हाथ जलने के कारण लड़का उसे बुझाने की कोशिश कर रहा था. बुझाने के कारण उसके कमरे में आग लग गए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

दोनों हाथों में आग लगा कर सुपरहीरो समझ रहा था लड़का, तभी एक झटके में ऐसा हुआ जिसे देख घबरा जाएंगे

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से हैरान हो जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपने दोनों हाथों में आग लगा कर मज़ाक कर रहा था, तभी आग से हाथ जलने लगा. हाथ जलने के कारण लड़का बुझाने के लिए तमाम कोशिश करने लगा फिर कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद आप हैरान हो जाएंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह से हैरान हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपसे गुजारिश है कि आप इसे घर में ट्राई ना करें.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़का अपने हाथों में आग लगाकर हीरो बनने की कोशिश कर रहा था. तभी आग लगने के कारण उसके हाथ जल रहा था. हाथ जलने के कारण लड़का उसे बुझाने की कोशिश कर रहा था. बुझाने के कारण उसके कमरे में आग लग गए. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह की कोशिश नहीं करनी चाहिए. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक अन्य यूज़र ने कमेंट किया है- ऐसे करने से अपना ही नुकसान होता है.

सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 16 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी मौजूद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आजकल देखा जाता है कि लोग कंटेंट बनाने के लिए कुछ अलग करते हैं. इस कारण कई लोग अपनी जान भी गंवा देते हैं. इस वीडियो के अलावा सोशल मीडिया पर कई और ऐसे वीडियो हैं, जिन्हें देखने के बाद आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी आएगा.