जिंदा आदमी का बना दिया गया Death Certificate, फिर उसे ही किया फोन, कहा- ‘आकर ले जाओ…’

एक अजीब घटना सामने आई है, जिसमें महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक व्यक्ति को ठाणे नागरिक निकाय (Thane Municipal Corporation) से उसका मृत्यु प्रमाण पत्र (death certificate) लेने के लिए फोन आया.

जिंदा आदमी का बना दिया गया Death Certificate, फिर उसे ही किया फोन, कहा- ‘आकर ले जाओ…’

जिंदा आदमी का बना दिया गया Death Certificate, फिर उसे ही किया फोन, कहा- ‘आकर ले जाओ…’

खास बातें

  • शख्स को उसका मृत्यु प्रमाण पत्र लेने के लिए फोन आया
  • चंद्रशेखर देसाई ने आरोप लगाया
  • मेरा मृत्यु प्रमाण पत्र लेने के लिए फोन आया था

एक अजीब घटना सामने आई है, जिसमें महाराष्ट्र (Maharashtra) में एक व्यक्ति को ठाणे नागरिक निकाय (Thane Municipal Corporation) से उसका मृत्यु प्रमाण पत्र (death certificate) लेने के लिए फोन आया. स्थानीय निवासी चंद्रशेखर देसाई (Chandrashekhar Desai) ने आरोप लगाया, "मुझे ठाणे नगर निगम से मेरा मृत्यु प्रमाण पत्र लेने के लिए फोन आया था." जब मीडिया में मामला सामने आया, तो ठाणे नगर निगम के उपायुक्त संदीप मालवी ने कहा, कि यह एक तकनीकी त्रुटि के अलावा और कुछ नहीं था और श्री देसाई को आश्वासन दिया कि टीम को सूची को फिर से सत्यापित करने का निर्देश दिया गया है.

संदीप मालवी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "हमें यह सूची पुणे कार्यालय से मिली है क्योंकि हमने इसे तैयार नहीं किया है. यह एक तकनीकी त्रुटि थी, क्योंकि उनका नाम मौतों की सूची में था. हमने अपनी टीम को सूची को सत्यापित करने और फिर फॉलो-अप के लिए लोगों को कॉल करने का निर्देश दिया है.”

वहीं, सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आते ही, लोगों ने मजेदार मीम्स और जोक्स बनाने शुरु कर दिए. आइए एक नजर डालते हैं इन मीम्स पर...

दिवंगत अभिनेता चैडविक बोसमैन की ब्लैक पैंथर अवतार में एक तस्वीर साझा करते हुए, एक यूजर ने लिखा, "ठाणे नगर का दौरा करने के बाद यार." तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, "जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं मरा नहीं हूं."

यहां एक अन्य यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए बताया, कि वह शख्स जिंदा होने के बावजूद अपना सर्टिफिकेट लेने के बाद क्या करेगा.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बीच, महाराष्ट्र ने गुरुवार को 9,195 नए कोविड ​​​​-19 मामले दर्ज किए, स्वास्थ्य विभाग ने कहा, इसके संक्रमण की संख्या 60,70,599 हो गई,. इसके अलावा, वायरस के कारण 252 और लोगों की मौत हो गई, जिससे मरने वालों की संख्या 1,22,197 हो गई.