VIDEO: चलती ट्रेन में प्लेटफॉर्म के बीच फंसा यात्री का पैर, CCTV में कैद हुआ हादसा

तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) के रेलवे स्टेशन में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था. उसका पैर फिसला और प्लेटफॉर्म में उसका पैर फंस गया.

VIDEO: चलती ट्रेन में प्लेटफॉर्म के बीच फंसा यात्री का पैर, CCTV में कैद हुआ हादसा

चलती ट्रेन में प्लेटफॉर्म के बीच फंसा यात्री का पैर.

तेलंगाना (Telangana) के हैदराबाद (Hyderabad) के रेलवे स्टेशन में ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. कहा जाता है कि चलती ट्रेन में कभी नहीं चढ़ना चाहिए और उस वक्त ट्रेन से दूर खड़ा होना चाहिए. नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता है. एक शख्स चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था. उसका पैर फिसला और प्लेटफॉर्म में उसका पैर फंस गया. CCTV फुटेज वायरल हो रहा है. 

देश के 50 लाख बच्चे कर रहे हैं विदेश में पढ़ाई, भारतीयों की पहली पसंद है ये देश

वीडियो में देखा जा सकता है कि चलती ट्रेन में एक यात्री का पैर प्लेटफॉर्म में फंस गया है. जिसको बचाने के लिए रेलवे सुरक्षा बल के कर्मी ने ट्रेन के पीछे दौड़ लगाई और उसको बचा लिया. ANI ने इस वीडियो को शेयर किया है. ये हादसा कल यानी 29 अगस्त को हुआ.

Tiktok Top 10: बच्ची का क्यूट अंदाज में 'घूमर डांस', दीपिका पादुकोण भी हो जाएंगी इनकी फैन

नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर एक यात्री ट्रेन में चढ़ने की कोशिश कर रहा था. उस वक्त प्लेटफॉर्म पर ज्यादा लोग नहीं थे. उसका पैर फिसला, ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया. आरपीएफ कर्मी ने देखा और तुरंत उसको खींच निकाला. यात्री को गंभीर चोट नहीं आई है. 

कश्मीरी लड़कियों को भगाकर बिहार लाए युवक, पुलिस पहुंची तो बोले- 'हमने की है शादी' और फिर...

देखें VIDEO:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com