टेकी के अनोखे सवाल--क्या सैलरी निगोशिएशन के लिए मां को ला सकता हूं, सोशल मीडया पर छिड़ी बहस 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितेश यादव ने सैलरी पर बातचीत करने के लिए मेज पर माताओं को लाने का सुझाव दिया है. नितेश यादव ने ट्वीट किया,"क्या मैं अपनी मां को वेतन पर बातचीत करने के लिए ला सकता हूं? वह निश्चित रूप से बेहतर सौदा कर सकती है."

टेकी के अनोखे सवाल--क्या सैलरी निगोशिएशन के लिए मां को ला सकता हूं, सोशल मीडया पर छिड़ी बहस 

टेकी नितेश यादव ने दिए सैलरी निगोशिएशन के लिए अनोखे विचार

जब नौकरी बदलने की बात आती है तो वेतन पर बातचीत सबसे कठिन हिस्सा होती है. उम्मीदवार उच्च उम्मीदों के साथ बातचीत शुरू करते हैं कि वे फोन के दूसरे छोर पर HR के अधिकारी को उनकी उम्मीदों के अनुसार प्रस्ताव पत्र भेजने के लिए मना लेंगे. लेकिन अक्सर ऐसा नहीं होता है और उम्मीदवार को आमतौर पर एचआर द्वारा दिए गए प्रस्ताव को मान लेना पड़ता है. अपनी उम्मीदवारी को बेहतर तरीके से पेश करने के तरीके खोजने के लिए लोग अपने वरिष्ठों या रिश्तेदारों से संपर्क करते हैं.

लेकिन अब एक टेकी (तकनीकी विशेषज्ञ) एक नया विचार लेकर आया है. इसके विचार को लेकर लिंक्डइन पर बहस छिड़ गई है.  

सॉफ्टवेयर इंजीनियर नितेश यादव ने #underrated_skill_in_tech हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए सैलरी पर बातचीत करने के लिए मेज पर माताओं को लाने का सुझाव दिया है. "क्या मैं अपनी मां को वेतन पर बातचीत करने के लिए ला सकता हूं? वह निश्चित रूप से बेहतर सौदा कर सकती है,"  नितेश यादव ने अपने पोस्ट में अपने ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट भी डाला है.

सोशल मीडिया पर लोग इस मुद्दे को लेकर बंटे हुए हैं. सोशल मीडिया के कुछ यूजर इस विचार से खुश थे जबकि कुछ ने इसे "मूर्खतापूर्ण" कहा.

एक लिंक्डइन यूजर ने कमेंट किया, "मदर बी लाइक: भैया ठीक ठीक लगा लो ....दूसरी कंपनी वाले इस से ज्यादा दे रहे हैं." एक औऱ प्रतिक्रिया के मुताबिक," माँ निश्चित रूप से हर स्थिति में सबसे अच्छी सौदागर है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्री यादव की पोस्ट को 1.62 लाख से अधिक प्रतिक्रियाएं और 1,800 से अधिक टिप्पणियां मिली हैं. इसे 1,628 लिंक्डइन यूजर्स ने भी शेयर किया है.