विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 18, 2023

Viral: शख्स ने Shampoo से बना दी भगवान 'भोलेनाथ' की तस्वीर, Video देख दिल हार बैठे यूजर्स

Lord Shiva Portrait With Shampoo: हाल ही में वायरल एक कलाकार का वीडियो इन दिनों लोगों का दिल जीत रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी शख्स के हुनर की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में एक शख्स शैंपू की मदद से भगवान शिव की एक कमाल की तस्वीर बनाता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
Viral: शख्स ने Shampoo से बना दी भगवान 'भोलेनाथ' की तस्वीर, Video देख दिल हार बैठे यूजर्स

Portrait Of Lord Shive With Shampoo: दुनियाभर (world) में हुनरबाजों की कोई कमी नहीं है. कई लोग जहां अपने टैलेंट ( talent) से लोगों का दिल खुश कर देते हैं, तो कुछ अपनी प्रतिभा से लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं. यूं तो सोशल मीडिया (social media) पर कई बार कुछ ऐसे-ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जिनको देखने के बाद खुद ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक कलाकार शैंपू (shampoo) की मदद से भगवान शिव (Lord Shiva) की एक कमाल की तस्वीर बनाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी शख्स की इस कला के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स शैंपू से कागज पर भगवान शिव की तस्वीर बना रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी शख्स की प्रतिभा के कायल हो जाएंगे. इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि, आज के दौर में इंटरनेट दुनियाभर में छिपी प्रतिभाओं को सामने लाने का एक अच्छा जरिया बनता जा रहा है. वीडियो में शख्स की कलाकारी वाकई तारीफ काबिल है. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को artist_shintu_mourya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए आर्टिस्ट ने  लिखा है कि, उसने तस्वीर बनाने के लिए जिस शैंपू का इस्तेमाल किया है, वो नेचुरल है और उसमें अंडे का उपयोग नहीं किया गया है. पिछले साल 17 नवंबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 71 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या टैलेंट है बॉस. हर एक पेंटिंग आप इतनी अच्छी बनाते हो की तारीफ भी आपके हुनर के आगे फीकी पड़ जाती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपका स्टाइल ही अलग है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आपकी प्रतिभा को हमारा सैल्यूट.'
 

Rani Mukerji, Madhuri Dixit, Kajol और अन्य सितारों की Red Carpet Glory

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो ड्राइवर ने खरीदा नया ऑटो, फिर सामने बैठकर ले रहा था सेल्फी, यूजर्स बोले- मेहनत से खरीदा ऑटो भी मर्सिडीज से कम नहीं
Viral: शख्स ने Shampoo से बना दी भगवान 'भोलेनाथ' की तस्वीर, Video देख दिल हार बैठे यूजर्स
जंगल में सड़क पार कर रहा था हाथियों का झुंड, तभी सामने से आ गया तेज़ रफ्तार ट्रक, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएगा गुस्सा
Next Article
जंगल में सड़क पार कर रहा था हाथियों का झुंड, तभी सामने से आ गया तेज़ रफ्तार ट्रक, फिर जो हुआ, देखकर आ जाएगा गुस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;