Swiggy पर अंडरवियर से लेकर बेड तक कई चीजें सर्च कर रहे हैं लोग, हैरान कर देगी सबसे ज्यादा सर्च की गई ये चीज

Swiggy Instamart: यूं तो स्विगी पर लोग अपना मनपसंद खाना ऑनलाइन ऑर्डर करके होम डिलीवरी करवाते हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो ऐसी कई चीजों को सर्च कर रहे हैं, जो शायद ऐप पर दूर-दूर तक नहीं दिखती. दरअसल, स्विगी इंस्टामार्ट पर इस साल कुछ अजीबोगरीब चीज़ें सर्च की गई है, जो ऐप पर मौजूद ही नहीं है.

Swiggy पर अंडरवियर से लेकर बेड तक कई चीजें सर्च कर रहे हैं लोग, हैरान कर देगी सबसे ज्यादा सर्च की गई ये चीज

Swiggy Top Five Search: गूगल की तर्ज पर अब स्विगी (Swiggy) ने भी टॉप फाइव सर्च को डिस्क्लोज किया है, जिस पर लोगों ने ऐसी-ऐसी चीजें ऑर्डर की है, जिन्हें जानकर हर कोई हैरान है. यूं तो स्विगी पर लोग अपना मनपसंद खाना ऑनलाइन ऑर्डर करके होम डिलीवरी करवाते हैं, लेकिन कई लोग ऐसे भी हैं, जो ऐसी कई चीजों को सर्च कर रहे हैं, जो शायद ऐप पर दूर-दूर तक नहीं दिखती. दरअसल, फ़ूड डिलीवरी ऐप स्विगी की ग्रॉसरी डिलीवरी सर्विस स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) इन दिनों चर्चा में है, जिससे लोगों को काफी सुविधा मिलती है. दरअसल, स्विगी इंस्टामार्ट पर जहां इस साल ऑनलाइन ग्रॉसरी शॉपिंग के यूज़र्स में ज़बरदस्त इजाफा हुआ, तो कई लोग ऐसे भी रहे जिन्होंने इस प्लेटफॉर्म पर अजीबोगरीब चीज़ें सर्च की.

आज के समय में ज्यादा लोग घर बैठे ही अपनी जरूरत की चीजों जैसे ग्रॉसरी को आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं, जिससे पलभर में लोगों के पास उनका ऑर्डर किया सामन पहुंच जाता है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो स्विगी इंस्टामार्ट पर अजीबोगरीब चीज़ें सर्च करने में सबसे आगे हैं. ये चीजें स्विगी इंस्टामार्ट पर सर्च करना इसलिए भी अजीब है, क्योंकि इस प्लेटफॉर्म पर ये मिलती ही नहीं. चलिए अब आपको बताते चलते हैं कि, ऐसी वो कौन सी टॉप 5 चीजें हैं, जो स्विगी इंस्टामार्ट पर सर्च की गई हैं. 

यहां देखें पोस्ट

स्विगी इंस्टामार्ट (Swiggy Instamart) ने इस साल सर्च की गईं टॉप 5 चीजों की सूची को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने ऑफिशियल हैंडल @Swiggy पर शेयर की हैं. इस लिस्ट में सबसे ज्यादा 23,432 बार बेड को सर्च किया गया है. इसके बाद 20,653 बार सोफे को सर्च किया गया है. वहीं अंडरवियर को 8,810 बार सर्च किया गया, तो इसी तरह मम्मी (Mommy) को 7,275 बार सर्च किया गया. इस सर्च से स्विगी को भी हैरानी हुई. पेट्रोल (Petrol) को 5,981 बार सर्च किया गया. आपको जानकर हैरानी होगी कि, ये सभी चीजें ही कैटेगरी में नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्विगी के पोस्ट के सामने आने के बाद लोग इस पर जमकर मौज ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बच्चे क लिए डायपर के ब्रांड को खोजने के लिए लोगों ने mommy को सर्च कर लिया. वहीं, कई लोगों को कोई कारण नहीं मिला कि कोई व्यक्ति स्विगी पर बिस्तर क्यों खोजेगा. इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है.