Metro में अचानक कपड़े उतारकर नहाने लगा शख्स, Video देख लोगों ने कहा- ये क्या नौटंकी है?

वीडियो देखने के बाद आपको भी लग रहा होगा कि आखिर लोगों को हो क्या गया है? ख़ैर, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स यात्रा के दौरान मेट्रो में अपने कपड़े खोल देता है. उसके बाद बहुत ही मजे से नहाता है.

Metro में अचानक कपड़े उतारकर नहाने लगा शख्स, Video देख लोगों ने कहा- ये क्या नौटंकी है?

सोशल मीडिया पर यह पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली:

Man Taking Bath in Metro Goes Viral: सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग अजीबोगरीब हरकत करते हैं. कम समय में प्रसिद्ध होने के लिए लोग मेट्रो में या ट्रेन में ऐसी हरकत करते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते देखे गए, जिन्हें देखने के बाद आप हैरान हो गए होंगे. कोई मेट्रो में डांस कर रहा होता है, कोई मंजुलिका बन गया है तो कोई प्रैंक कर रहा होता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ट्रेन के अंदर नहा रहा है. बकायदा शख्स ने कपड़े उतारे, फिर पानी निकाला, झाग की मदद से शरीर साफ किया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से दंग हो रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वीडियो देखने के बाद आपको भी लग रहा होगा कि आखिर लोगों को हो क्या गया है? ख़ैर, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स यात्रा के दौरान मेट्रो में अपने कपड़े खोल देता है. उसके बाद बहुत ही मजे से नहाता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो को फेसबुक पर 2022 में शेयर किया गया था. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स एक बोतल से पानी डालने के बाद वह पीले स्पंज ने शरीर को रगड़ता हुए दिखाई दे रहा है. उस दौरान साबुन के झाग बनते हुए भी देखा जा सकता है. हालांकि, शख्स के आस-पास कई लोग मौजूद हैं, मगर शख्स को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है.

इस वीडियो को 15 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 12 हज़ार लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आजकल लोगों को हो क्या गया है. ऐसी हरकतों से दूसरे लोगों को परेशानी होती है. वहीं इस वीडियो पर एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- शानदार वीडियो है, मगर इससे दूसरे यात्रियों को दिक्कत हो सकती है.

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com