स्टूडेंट ने टीचर से पूछा अंग्रेजी का आसान सा सवाल, लेकिन सही जवाब देने में अच्छे-अच्छों का घूम गया दिमाग

टीचर और स्टूडेंट के बीच की एक व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें स्टूडेंट ने अपने टीचर से एक सवाल पूछा है. सवाल तो काफी आसान है, लेकिन उसका जवाब देने में लोगों का दिमाग चकरा गया है.

स्टूडेंट ने टीचर से पूछा अंग्रेजी का आसान सा सवाल, लेकिन सही जवाब देने में अच्छे-अच्छों का घूम गया दिमाग

सही जवाब देने में अच्छे-अच्छों का घूम गया दिमाग

इंटरनेट पर अक्सर टीचर-स्टूडेंट के मज़ेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. साथ ही स्टूडेंट्स के अजीबोगरीब जवाब से भरी आंसरशीट भी खूब वायरल होती हैं. जिन्हें देखकर टीचर के साथ-साथ हमारा भी दिमाग चकरा जाता है. कई बार तो आंसरशीट में स्टूडेंट्स सवाल के ऐसे जवाब लिख देते हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद हंसते-हंसते हमारे पेट में दर्द होने लगता है. अब ऐसा ही कुछ एक बार फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब टीचर और स्टूडेंट के बीच की एक व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है, जिसमें स्टूडेंट ने अपने टीचर से एक सवाल पूछा है. सवाल तो काफी आसान है, लेकिन उसका जवाब देने में लोगों का दिमाग चकरा गया है.

इस चैट का एक स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़के ने पहले अपने टीचर से पूछा, ‘सर क्या आप इंग्लिश में एक्सपर्ट हैं?' तो टीचर ने जवाब दिया, ‘हां, कोई शक नहीं.' इस पर लड़के ने कहा, ‘फिर इस सवाल का जवाब दीजिए.' टीचर ने कहा, ओके. इसके बाद लड़के ने जो सवाल पूछा, उसने हर किसी का दिमाग घुमा दिया. दरअसल, लड़के ने इंग्लिश में पूछा ता, ‘A mother beats up her daughter because she was drunk.Tell me who was drunk? लड़के का यह सवाल सुन टीचर भी सोच में पड़ गया.

वायरल चैट के इस वीडियो को 18 लाख 33 हजार 259 लोग लाइक कर चुके हैं. चैट का स्क्रीनशॉट funnychats नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोगों ने कमेंट बॉक्स में इस सवाल का जवाब देने की कोशिश की है. वहीं, कुछ लोगों ने जमकर मजे भी लिए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘यह पारिवारिक मामला है, दूर रहें.' दूसरे यूजर ने लिखा, यूपीएससी लेवल का सवाल है.

ये Video भी देखें: Salman Khan Firing Case: क्या Lawrence Bishnoi Gang के निशाने पर हैं और भी सितारे?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com