यहां चाव से खाया जाता है बर्तन धोने वाला 'स्पॉन्ज' ! ऑर्डर के लिए लगी रहती है भीड़

सोशल मीडिया पर इन दिनों ताइवान में 'स्पॉन्ज' केक काफी पॉपुलर हो रहे है. केक को देखकर एक मिनट के लिए आपको भी लगेगा कि यह डिशवॉशिंग 'स्पॉन्ज' है या केक. यह 'स्पॉन्ज' केक इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यहां चाव से खाया जाता है बर्तन धोने वाला 'स्पॉन्ज' ! ऑर्डर के लिए लगी रहती है भीड़

यहां बर्तन धोने वाले 'स्पॉन्ज' खाने के लिए लगती है भीड़ ! सच्चाई जान हो जाएंगे हैरान

Viral Photo: सोशल मीडिया पर खाने के साथ एक्सपेरिमेंट का ट्रेंड खूब चल रहा है. आज के समय में क्रिएटिविटी को काफी इम्पोर्टेंस दी जा रही है. बात अगर क्रिएटिव होने की करें, तो बेकरी वर्ल्ड में इसके बेहतरीन उदाहरण दिखते हैं. आजकल एक से बढ़कर एक अजीबोगरीब केक बेक होने लगे हैं, जिन्हें देखकर कई बार अपनी आंखों पर यकीन कर पाना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसी ही कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जो ताइवान के एक रेस्टोरेंट की बताई जा रही हैं, जिसे देख आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखिए फोटो

सोशल मीडिया पर इन दिनों बिल्कुल बर्तन धोने वाले जैसा 'स्पॉन्ज' केक लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. बताया जा रहा है कि ताइवान में 'स्पॉन्ज' केक काफी पॉपुलर हो रहा है, जिसे देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा. केक को देखकर एक मिनट के लिए आपको भी लगेगा कि यह डिशवॉशिंग 'स्पॉन्ज' है या केक. इन दिनों यह 'स्पॉन्ज' केक इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं कुछ लोग इस क्रिएटिविटी को लेकर तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

शॉप में धड़ल्ले से घुसा दूल्हा पीने लगा कोल्ड ड्रिंक, फिर जो हु्आ उसे देख हो जाएंगे हंस-हंस के लोटपोट

पहली नजर में इस 'स्पॉन्ज' केक को देखकर आपको लगेगा कि भला कोई कैसे बर्तन धुलने वाला 'स्पॉन्ज' खा सकता है, लेकिन ताइवान के रेस्टोरेंट में इस 'स्पॉन्ज' केक के लिए अच्छी खासी भीड़ उमड़ती है. बतया जा रहा है कि यह केक आम पेस्ट्री या केक से महंगा है. फोटो में केक तीन लेयर्स में दिखाई दे रहा है. फेसबुक पर इस केक की तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिस पर लोग बढ़चढ़ कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com