महिला के कान में रेंगती नजर आई जिंदा मकड़ी, कमजोर दिल वाले न देखें ये खौफनाक VIDEO

होश उड़ा देने वाले इस वीडियो में एक महिला के कान में जिंदा मकड़ को रेंगते देखा जा सकता है. कमजोर दिल वाले इस खौफनाक वीडियो को अपने रिस्क पर देखें.

महिला के कान में रेंगती नजर आई जिंदा मकड़ी, कमजोर दिल वाले न देखें ये खौफनाक VIDEO

कान में दर्द के बाद डॉक्टर के पास पहुंची महिला, जांच में अंदर बैठी दिखी जिंदा मकड़ी

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं. इंटरनेट पर हर किसी को हैरान कर देने वाले इस वीडियो में एक महिला के कान से जिंदा मकड़ी को बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है. बताया जाया जा रहा है कि, जिस दौरान महिला के कान से मकड़ी निकल रही थी, उस दौरान महिला दर्द से तड़प रही थी. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर ये तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि, महिला कान के दर्द से तड़प रही थी. कान में तकलीफ की शिकायत के बाद महिला अस्पताल पहुंचती है, जहां जांच के दौरान महिला के कान में बैठी जिंदा मकड़ी दिखाई देती है. इस दौरान डॉक्टर मकड़ी पर टॉर्च से लाइट मारते हैं, जिसे देखकर मकड़ी धीरे-धीरे बाहर निकल आती है. हालांकि, यह अभी साफ नहीं हुआ है कि महिला को मकड़ी की वजह से कोई परेशानी हुई है कि नहीं. यह वीडियो कर्नाटक का बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में महिला के कान में कैमरा जूम करने पर एक मकड़ी दिखाई देती है, जो कि काफी खौफनाक लग रही है. यूं तो यह वीडियो 2017 का बताया जा रहा है, जहां कर्नाटक में रहने वाली लक्ष्मी एल नाम की महिला के कान में एक मकड़ी घुस गई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 232.5K व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स के भी डर के मारे रोंगटे खड़े हो रहे हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.