SpiceJet के पायलट का शायराना अंदाज हुआ वायरल, मजेदार अनाउंसमेंट को सुन हंस-हंसकर लोटपोट हुए यात्री

SpiceJet Pilot Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर स्पाइसजेट के एक पायलट का कमाल का वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वह मजेदार तरीके से अनाउंसमेंट करते नजर आ रहे हैं, जिसे सुनकर यात्रियों का रिएक्शन देखने लायक है.

SpiceJet के पायलट का शायराना अंदाज हुआ वायरल, मजेदार अनाउंसमेंट को सुन हंस-हंसकर लोटपोट हुए यात्री

SpiceJet Pilot Video: फ्लाइट में बैठने पर आपने भी पायलट की तरफ से की जाने वाली अनाउंसमेंट जरूर सुनी ही होगी, लेकिन अक्सर ये अनाउंसमेंट काफी गंभीर होती है और पायलट वहीं रटी-रटाई लाइन बोलते नजर आते हैं, लेकिन सोचिए कैसा लगे जब पायलट शायराना अंदाज में शायरी और कविताएं बोलने लगे. सभी काम की बातें वह इस अंदाज में कहे कि सुनने वाले का दिल खुश हो जाए और दिन बन जाए. हाल ही में स्पाइसजेट के एक पायलट का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह पोयटिक स्टाइल में अनाउंसमेंट करते नजर आ रहे हैं. इस कवि पायलट का वीडियो पहले भी सोशल मीडिया पर काफी बार वायरल हो चुका है.

यहां देखें पोस्ट

पायलट बना पोयट

मोहित तेवतिया नाम के इस पायलट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट ‘पोयट पायलट' से ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पायलट ((Pilot) अपने खास अंदाज में यात्रियों को संदेश देते नजर आ रहे हैं. वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि, जमीं से ऊपर सुंदर होगा आसमान, आज की फ्लाइट में वर्जित है गुटखा और पान, क्योंकि खिड़की खुलती नहीं और नहीं रखते हम पीकदान. पायलट की अगली लाइन पर सभी तालियां बजा कर हंसते हैं, जब वह कहता है कि, ‘जो-जो बैंकॉक फ्लाइट में झूठ बोलकर आए हैं आज की शाम, वह वापस ध्यान से आना, भाभी जी खींच सकती हैं कान'.

यूजर्स बोले- आप ग्रेट हो

मोहित तेवतिया के इस वीडियो पर एक लाख 27 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स कमाल के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, जिस फ्लाइट में आप जैसे पायलट होंगे वहां रोते पैसेंजर भी खुश ही होंगे सर. वहीं एक यूजर ने लिखा, मैं उम्मीद करता हूं एक दिन आपकी फ्लाइट में चढ़ पाऊं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आप सबसे अलग हो, ग्रेट.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने अवॉर्ड्स के साथ दिया पोज