विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 07, 2023

फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने अपने ही मम्मी पापा का किया वेलकम, वीडियो ने जीता दिल

वीडियो में स्पाइसजेट एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस अपने मम्मी-पापा का फ्लाइट में स्वागत करती नजर आ रही है. इस दौरान एयरहोस्टेस के चेहरे पर एक्साइटमेंट और माता-पिता के चेहरे पर खुशी देखती ही बन रही है.

Read Time: 3 mins
फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने अपने ही मम्मी पापा का किया वेलकम, वीडियो ने जीता दिल
एयर होस्टेस ने फ्लाइट में अपने माता-पिता का किया स्वागत

SpiceJet Air Hostess Welcomes Her Parents On Flight: वो दिन हर माता-पिता के लिए बेहद खास होता है, जब वो अपने बच्चों को सफल होता देखते हैं. वहीं बच्चे के लिए भी वो सबसे खुशी का दिन होता है, जब वह अपनी सफलता में माता-पिता को शामिल करें और उनकी आंखों में अपने लिए गर्व देखें. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें स्पाइसजेट एयरलाइंस की एक एयरहोस्टेस अपने मम्मी-पापा का स्वागत अपनी ही फ्लाइट में करती है. इस दौरान उसके चेहरे पर एक्साइटमेंट और मम्मी-पापा के चेहरे में खुशी साफ नजर आती है.

यहां देखें वीडियो

बेटी पर गर्व करते दिखे माता-पिता

इंस्टाग्राम अकाउंट airhostess_jaatni पर शेयर किए गए इस वीडियो में अस्मिता नाम की एक एयरहोस्टेस को अपनी ही फ्लाइट में अपने माता-पिता का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत अस्मिता के माता-पिता के फ्लाइट में चढ़ने से होती है, जब वह मुस्कुराते हुए उनके टिकटों की जांच करती हैं और उन्हें उनकी सीटों तक ले जाती है. दोनों आगे की लाइन में बैठे अपनी बेटी पर गर्व महसूस करते नजर आते हैं. वीडियो कैप्शन में लिखा है, ‘और जहाज पर वीआईपी पैक्स, एक विशेष एहसास.'

यूजर्स भी हुए भावुक

इस इमोशनल वीडियो को 14.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और इसने कई दिलों को छू लिया है. कमेंट सेक्शन में लोग अपनी फीलिंग्स शेयर करते भी नजर आए एक यूजर ने कमेंट किया, 'इस क्लिप में पिता और बेटी दोनों की आंखों में भी खुशी देखी जा सकती है...पिता को गर्व है कि उनकी बेटी इतनी अच्छी पोस्ट पर है और बेटी खुश है क्योंकि वह अपने पिता की आंखों में गर्व देख सकती है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'एकमात्र कारण भी वह ही है.' वहीं तीसरे ने लिखा, मम्मी पापा अपने बच्चों और परिवार के लिए हमेशा मौजूद रहते हैं.


ये भी देखें- सैटरडे सेलेब स्पॉटिंग: अभिषेक, फरहान-शिबानी

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भविष्य की आस में जिंदगी से खिलवाड़! टपकती छत के नीचे छात्र, पटना की ये तस्वीर कर देगी हैरान
फ्लाइट में एयरहोस्टेस ने अपने ही मम्मी पापा का किया वेलकम, वीडियो ने जीता दिल
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Next Article
ट्रेन में पावर बैंक बेच रहा था शख्स, यात्री ने खोल दी पोल, वीडियो देख सतर्क हो रहे हैं लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;