विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2023

रोबोट्स से भी तेज़ है इन लोगों की स्पीड, Video देख चकरा जाएगा दिमाग!

Viral Video of Smart Work: हाल ही में वायरल इस चौंका देने वाले वीडियो में कुछ लोगों को किसी मशीन की तरह फटाफट अपने काम को निपटाते देखा जा सकता है, जिसे देखकर हैरान होना लाजिमी है. इस वीडियो को अब तक 6.9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रोबोट्स से भी तेज़ है इन लोगों की स्पीड, Video देख चकरा जाएगा दिमाग!

Humans Doing Perfect Work Video: आपने कई लोगों को कहते सुना होगा कि, काम के मामले कुछ लोगों का हाथ नहीं पकड़ सकते. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें कुछ लोगों का काम करने का तरीका औरो के मुकाबले काफी फास्ट और काबिले-तारीफ होता है. जहां कुछ लोगों को काम करने में अच्छा-खासा समय लग जाता है, वहीं कुछ पेशेवर लोग अपने काम को इतने परफेक्ट तरीके से हाई स्पीड के साथ करते हैं कि, उन्हें देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाए. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है.

चौंका देने वाले इस वीडियो में कुछ लोग किसी मशीन की तरह फटाफट अपने काम को निपटाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर हैरान होना लाजिमी है. वायरल हो रहे इस वीडियो में कोई पाइप पर किसी डांसर की तरह नाचता दिखाई दे रहा है, तो कोई सड़क पर ट्रैफिक साइन अलग ही स्टाइल में बना रहा है. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स पाइप को मशीन की तरह पैरों से ढलका रहा है, तो कोई फर्श को बराबर करने के लिए लगभग किसी डांसर की तरह काम कर रहा है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आगे आप देखेंगे कि, एक शख्स ट्रैफिक साइन बनाने के लिए बड़े ही अजीबोगरीब तकनीक का इस्तेमाल करता नजर आ रहा है. वीडियो में घरों को डिज़ाइन करने के लिए इंजीनियरिंग और स्पीड देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में आगे कुछ लोग वॉल पुट्टी करते दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो में इसी तरह लोगों का काम देख यूजर्स भी दंग रह गए हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस मजेदार वीडियो को @TansuYegen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 6.9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि लाइक और कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स वीडियो देखने के बाद तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कबाड़ी से खरीद लाया प्लास्टिक की बोतलें और बना डाला घर, वायरल Video देख लोगों का चकराया सिर, मांग रहे मिस्त्री का नंबर
रोबोट्स से भी तेज़ है इन लोगों की स्पीड, Video देख चकरा जाएगा दिमाग!
महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
Next Article
महज 1 मिनट में इस कलाकार ने बजाए 11 इंट्रूमेंट्स, बेहतरीन परफॉर्मेंस देख आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com