जब इंटर्न ने बॉस को लिखा, 'मैं रोज आपकी कॉफी में थूकता था'

जब इंटर्न ने बॉस को लिखा, 'मैं रोज आपकी कॉफी में थूकता था'

अपने ऑफिस में और अपने अंडर में काम करने वाले इंटर्न्स (ट्रेनी) के साथ 'कठोर' व्यवहार करने वाले बॉस लोगों के लिए यह एक चेतावनी जैसा है।

तस्वीर में दिखाई दे रहे नोट दरअसल एक इंटर्न द्वारा अपने बॉस के लिए लिखे गए हैं। अपने बॉस से बदला लेने के लिए इस इंटर्न ने दो काम किए- एक तो बॉस की कॉफी में थूका। दूसरा, इंटरनेट पर इस कथित सबक को पोस्ट करना और इस पोस्ट का यूं वायरल हो जाना।

नोट में इस इंटर्न ने लिखा है-

जब तक आप यह पढ़ोगे, मैं इस गंदी जगह से दूर जा चुका होऊंगा। मुझे लगता है कि मुझ पर हुक्म चलाते हुए आपको मजा आता होगा। मैं शर्त लगता हूं कि आपको ऐसा करने में अपने बारे में बेहद अच्छा महसूस होता होगा। खैर.. अब मैं सोचता हूं कि आपको कैसा महसूस होता होगा जब आपको पता चलेगा कि मैं हर रोज आपकी कॉफी में थूक दिया करता था।
 

फोटो साभार: Imgur

फोटो साभार: Imgur

 
फोटो साभार: Imgur

वेबसाइट रेडिटइट के यूजर Win_in_Roam ने इस तस्वीर के साथ अंग्रेजी में यह मेसेज लिखा- हम अपने इंटर्न को नोट्स खरीदने भेजते हैं। वह ज्यादा काबिल बच्चा नहीं था।

(सॉरी Win_in_Roam, लेकिन हमें लगता है कि यह 'बच्चा' काफी काबिल था।)

यह पोस्ट तब से वायरल हो रही है और लोग इसे लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 300 से अधिक रेडिट यूजर इस पर कमेंट कर चुके हैं और कइयों को लगता यह नोट असली नहीं है। हालांकि एक कमेंट कहता है, आपका मेसेज एकदम स्पष्ट है। कुछ तो ऐसा है जो उस इंटर्न के बिहेवियर को  मानवीय ठहराता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको क्या लगता है, दीजिए अपनी राय कमेंट के जरिए।