सोया चाप, मटर पनीर थाली सिर्फ 5 रुपये में, स्ट्रीट वेंडर के इस ऑफर में छिपा एक मजेदार ट्विस्ट

वीडियो में एक स्ट्रीट फूड वेंडर महज 5 रुपये में सोया चाप, मटर पनीर की थाली दे रहा है, जिसे देखकर लोगों के मुंह में पानी आ रहा है, लेकिन इस ऑफर में छिपा एक मजेदार ट्विस्ट, जो आपको वीडियो पूरा देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

सोया चाप, मटर पनीर थाली सिर्फ 5 रुपये में, स्ट्रीट वेंडर के इस ऑफर में छिपा एक मजेदार ट्विस्ट

आज के समय जेब में कम पैसे होने के बावजूद आप शानदार स्ट्रीट फूड का स्वाद ले सकते हैं. खासकर सड़क किनारे मौजूद इन स्ट्रीट फूड के कई दीवाने रोजाना नई-नई डिशेज का स्वाद लेते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ब्लॉगर्स इन स्ट्रीट फूड्स के एक से बढ़ कर एक वीडियो शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक स्ट्रीट फूड वेंडर महज 5 रुपये में सोया चाप, मटर पनीर की थाली दे रहा है, जिसे देखकर लोगों के मुंह में पानी आ रहा है, लेकिन इस ऑफर में छिपा एक मजेदार ट्विस्ट, जो आपको वीडियो पूरा देखने के बाद ही पता चल पाएगा.

सिर्फ 5 रुपये में सोया चाप, मटर पनीर थाली

वीडियो में एक शख्स सिर्फ 5 रुपये में शानदार थाली से लोगों के मुंह का स्वाद बढ़ा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे सबसे पहले शख्स एक थाली में प्याज रखता है, जिसके ऊपर वो हरी चटनी और एक हरी मिर्च डालता नजर आता है. इसके बाद थाली के एक खन में मसाला चाप डाला जाता है और फिर इसी तरह थाली के दूसरे खन में मटर पनीर डाला जाता है. आखिर में रोटी के साथ-साथ मीटी सौंफ का पैकेट रख दिया जाता है. इस कमाल के ऑफर में छिपे मजेदार ट्विस्ट पर से पर्दा उठाते हुए स्ट्रीट फूड वेंडर बताता है कि, पहले आपको 5 रुपये देने होंगे और खाने के बाद 55 रुपये और देना पड़ेगा. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो पर लोगों ने लिए चटकारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को @sumit_k_nayak नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आजकल इसी तरह चूना लगाया जा रहा है देश के लोगों को.' महज 54 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 लाख 88 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 9 सौ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यही तो खेल है बाबू भइया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'थाली के 5 रुपये पहले ले रहा है वो.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ई का है भाई.'