दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर Keshav Maharaj ने दी नवरात्री की बधाई, शेयर की तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साउथ अफ्रीका की टीम 3 टी20 और 3 वनडे मैचों के लिए भारत आई हुई है. केशव महाराज भी उसी टीम का हिस्सा हैं. नवरात्री के खास मौके पर उन्होंने सबसे पहले तिरुवनंतपुरम के पद्मानंद स्वामी मंदिर में पूजा की. इस खास पल की फोटो भी केशव ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर Keshav Maharaj ने दी नवरात्री की बधाई, शेयर की तस्वीर

Keshav Maharaj दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर हैं.अभी हाल ही में उनकी टीम भारत दौरे पर है. ऐसे में इस टीम के साथ केशव महाराज भी शामिल हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक मंदिर के सामने खड़े हैं. दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ने इस तस्वीर के ज़रिए लोगों को नवरात्री की बधाई है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वो पद्मानंद स्वामी मंदिर के सामने खड़े हैं. इसी मंदिर में उन्होंने पूजा की.

देखा जाए तो आज नवरात्री का पहला दिन है. ऐसे में पूरे देश में नवरात्रि (Navaratri) की पूजा शुरू हो चुकी है. जहां भारत के लोग इन दिनों भक्ती में डूबे हैं वहीं साउथ अफ्रीका के साउथ अफ्रीका के स्टार ऑलराउंडर केशव महाराज (Keshav Maharaj) ने भी इस खास दिन पर मंदिर में जाकर माथा टेका है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की है, जो लोगों को पसंद आ रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साउथ अफ्रीका की टीम 3 टी20 और 3 वनडे मैचों के लिए भारत आई हुई है. केशव महाराज भी उसी टीम का हिस्सा हैं. नवरात्री के खास मौके पर उन्होंने सबसे पहले तिरुवनंतपुरम के पद्मानंद स्वामी मंदिर में पूजा की. इस खास पल की फोटो भी केशव ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में सभी को नवरात्रि की बधाई भी दी. इसके अलावा उन्होंने अपने कैप्शन में जय माता दी भी लिखा.

वीडियो देखें- VIDEO: UP में पुल ढहाने गया बुलडोज़र ही डूब गया नदी में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com