VIDEO: बॉल से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे पर पकड़ाया ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी, कोच ने देखा तो यूं घबराया

आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कैमरन बैनक्राफ्ट और कप्तान स्टीव स्मिथ नए विवाद में फंस गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कैमरन को गेंद से छेड़छाड़ करते पाया गया.

VIDEO: बॉल से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे पर पकड़ाया ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी, कोच ने देखा तो यूं घबराया

बैनक्राफ्ट को टेलीविजन पर बॉल से छेड़खानी करते देखा गया.

खास बातें

  • बैनक्राफ्ट को टेलीविजन पर बॉल से छेड़खानी करते देखा गया.
  • कैमरों ने गेंद पर कुछ पीली चीज लगाते हुए पकड़ा.
  • स्क्रीन पर देखा तो हैरान रह गए ऑस्ट्रेलियन कोच.
नई दिल्ली:

आस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी कैमरन बैनक्राफ्ट और कप्तान स्टीव स्मिथ नए विवाद में फंस गए हैं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कैमरन को गेंद से छेड़छाड़ करते पाया गया. दोनों ने स्वीकार किया कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां तीसरे टेस्ट मैच के दौरान उन्होंने गेंद से छेड़खानी की. बैनक्राफ्ट को टेलीविजन कैमरों ने गेंद पर कुछ पीली चीज लगाते हुए पकड़ा.

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बैनक्राफ्ट और कप्तान स्मिथ ने स्वीकारा- गेंद से की गई छेड़खानी

देखें वीडियो-
 


कैमरन बैनक्राफ्ट ने बाद में कहा, ‘‘मैं गलत समय पर गलत जगह पर खड़ा था. मैं यहां (संवाददाता सम्मेलन में) आना चाहता था क्योंकि मैं अपने कृत्य के लिए जवाबदेह होना चाहता हूं.’’ स्मिथ ने कहा, ‘‘नेतृत्व समूह इसके बारे में जानता था. हमें अपने कृत्य पर बहुत खेद है.’’ उन्होंने हालांकि कहा कि वह कप्तान पद से इस्तीफा नहीं देंगे.

SA VS AUS: दर्शक से भिड़ गए डेविड वॉर्नर, इस वजह से खोया आपा

ट्विटर पर वीडियो वायरल होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी माइकल वॉन, डेल स्टेन और केविन पीटरसन ने भी अपना रिएक्शन दिया...
 
अंपायर निजेल लांग और रिचर्ड इलिंगवर्थ ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी के 43वें ओवर के दौरान बैनक्राफ्ट से बात की. कवर पर क्षेत्ररक्षण करते समय उनके हाथ में कोई चीज देखी गई जिसके बाद अंपायरों ने उनसे बात की. अंपायरों के पास जाने से पहले बैनक्राफ्ट को अपने अंत:वस्त्र में छोटी सी पीली चीज रखते हुए देखा गया. जब अंपायर उनसे बात करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पैंट की जेब में हाथ डालकर दिखाया और यह भिन्न वस्तु थे. वह धूप के चश्मे को साफ करने के लिए मुलायम कपड़े जैसा लग रहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com