सोनू सोनू सूद ने अपनी चाय की दुकान देख हुए हैरान, मेरी चाय की दुकान, ये कब हुआ? देखें वायरल तस्वीर

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनू सूद के नाम से ेएक चाय की दुकान है. लोग इस तस्वीर को देखने के बाद दंग हो रहे हैं. इस तस्वीर पर लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वाकई में हमें चाय मिल सकती है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है.

सोनू सोनू सूद ने अपनी चाय की दुकान देख हुए हैरान, मेरी चाय की दुकान, ये कब हुआ? देखें वायरल तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. आज के दौर में नेता से लेकर अभिनेता तक सभी सोशल मीडिया पर ऐक्टिव रहते हैं. कोरोना काल में सोनू सूद ज़्यादा उभर कर सामने आए हैं. इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह है कि सोनू सूद ने आम लोगों की बहुत ही ज़्यादा मदद की है. अभी हाल ही में उनकी एक फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनू सूद के नाम से एक चाय की दुकान खुली है. इस दुकान की तस्वीर शेयर करते हुए कहा- ये कब हुआ?

तस्वीर देखें

तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोनू सूद के नाम से ेएक चाय की दुकान है. लोग इस तस्वीर को देखने के बाद दंग हो रहे हैं. इस तस्वीर पर लोग कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या वाकई में हमें चाय मिल सकती है. इस तस्वीर को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रही है.

इस ट्वीट को खुद सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को 2हज़ार से ज़्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, वहीं इस ट्वीट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएँ दी हैं. एक यूज़र ने कमेट करते हुए लिखा है- सोनू सर आप तो छा गए. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप तो सुपरस्चार हैं. आपके कारण कितने लोगों का भला होता है.

शिल्पा शेट्टी बच्चे वियान और समिशा के साथ अपने नए रेस्तरां के लॉन्च पर आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com