महिलाओं के घर Used Condom और हाथ से लिखे पत्र भेजे जा रहे हैं, पुलिस जांच में जुटी है

ख़बर के मुताबिक, ये सभी घटनाएं तीन महीने के अंदर हुई हैं. पुलिस ने इस मामले पर छानबीन शुरु कर दी है. इसमें पुलिस ने एक अहम जानकारी देते हुए बताया कि सभी पीड़िताएं साल 1999 में किलब्रेडा कॉलेज गर्ल्स स्कूल से पढ़ी हुई हैं. ये एक कड़ी है जो सबको आपस में जोड़ रही है

महिलाओं के घर Used Condom और हाथ से लिखे पत्र भेजे जा रहे हैं, पुलिस जांच में जुटी है

अब तक 65 महिलाओं को भेजे जा चुके हैं.

Women Received Used Condoms By Post: अभी हाल ही में चौंकाने वाली ख़बर ने सबको हैरान और परेशान कर दिया है. दरअसल, कोई महिलाओं को इस्तेमाल किए हुए कंडोम उनके घर पोस्ट के ज़रिए भेज रहा है. साथ ही साथ पत्र भी लिखकर भेज रहा है. इस खबर से पुलिस भी हैरान हो चुकी है. बीबीसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला ऑस्ट्रेलिया (Over 60 Women In Australia Received Used Condoms In Mails) के मेलबर्न का है. यहां करीब 65 महिलाओं को अनजान प्रेषक द्वारा कंडोम और हाथ से लिखे पत्र भेजा जा रहा है.

ख़बर के मुताबिक, ये सभी घटनाएं तीन महीने के अंदर हुई हैं. पुलिस ने इस मामले पर छानबीन शुरु (The Police have opened an investigation in the case.) कर दी है. इसमें पुलिस ने एक अहम जानकारी देते हुए बताया कि सभी पीड़िताएं साल 1999 में किलब्रेडा कॉलेज गर्ल्स स्कूल से पढ़ी हुई हैं. ये एक कड़ी है जो सबको आपस में जोड़ रही है. पुलिस ने ये भी बताया कि ये टारगेट कर परेशान किया जा रहा है. 24 साल पहले महिलाओं ने ईयरबुक में अपने एड्रेस लिखे होंगे, शायद वहीं से सभी का पता लिया गया होगा.

पुलिस अधिकारी सार्जेंट ग्रांट लुईस इस मामले की छानबीन कर रहे हैं. उन्होंने कहा महिलाओं को जानबूझ कर दिमागी तौर पर परेशान किया जा रहा है. सेक्सुअली कंटेंट भेजा जा रहा है. अधिकारी ग्रांट लुईस बता रहे हैं कि ये जो भी कर रहा है, उसे रोकना होगा, नहीं तो हम खोज लेंगे. हम गहनता से डीएनए और हैंडराइटिंग की जांच कर रहे हैं. इन जांचों के आधार पर अपराधी को पकड़ना आसान होगा. एक महिला ने ऑस्ट्रेलिया के हेराल्ड सन से बात करते हुए बताया कि जिस दिन मुझे ये पत्र मिला पूरी रात मैं सो नहीं पाई थी. 

इस वीडियो को भी देखें- रजनीकांत और अनिल कपूर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com