बुरी तरह जख्मी सांप का देसी इलाज कर पिलाया पानी, 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

एक ओर जहां कुछ लोग सांप को मार देते हैं, ऐसे में एक शख्स ऐसा भी है, जो इंसानियत और अपनी नेकदिली से लोगों की इस सोच को बदल रहा है.

बुरी तरह जख्मी सांप का देसी इलाज कर पिलाया पानी, 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं वीडियो

सांप का देसी तरीके से इलाज करता शख्स.

Injured Snake Treatment Video: हाल ही में इंटरनेट पर इंसानियत की मिसाल देता एक वीडियो इन दिनों यूजर्स का दिल जीत रहा है, जिसमें एक बुरी तरह जख्मी सांप का एक शख्स देसी तरीके से इलाज करता नजर आ रहा है. यही नहीं शख्स इलाज के बाद सांप को पानी भी पिलाता है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर यकीनन आप भी इस शख्स की नेक दिली की तारीफ करते नहीं थकेंगे. यही वजह है कि वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इस हार्ट टचिंग वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे देख लोग शख्स के फैन हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बड़ा सा सांप बुरी तरह घायल है, उसके जख्म काफी गहरे हैं, जिस पर एक शख्स देसी इलाज करते हुए हल्दी डालता नजर आ रहा है. इस दौरान सांप दर्द में झटपटाए या हमला न कर दे, इसके लिए दूसरा शख्स सांप पकड़ने वाली स्टिक से कोबरा का मुंह दबाए हुए है. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, जरूर किसी लड़ाई में सांप को यह गंभीर चोट आई होगी. वीडियो में आगे शख्स सांप को बोतल की मदद से धीरे-धीरे पानी पिलाता (Man Feeds Water To Snake In Viral Video) हुआ भी नजर आता है.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जख्मी सांप का इलाज.' इस वीडियो को अब तक 11.6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 6 लाख 84 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रयाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'सांप को पानी पीते देख दिल खुश हो गया.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई आपने सावन महीने में बड़ा ही नेक काम किया है. इसका फल जरूर मिलेगा.'

ये भी देखें- सनी देओल ने गदर 2 से लेकर अमीषा पटेल के बयान तक एनडीटीवी के हर सवाल के जवाब दिए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com