जब विमान में अपने साथ सांप को सफर करते देख डर गए यात्री, वीडियो वायरल

जब विमान में अपने साथ सांप को सफर करते देख डर गए यात्री, वीडियो वायरल

खास बातें

  • यह सांप करीब 3 फीट का था
  • भयावह स्थिति के बावजूद विमान में यात्रियों ने शांति बनाए रखी
  • विमान के लगेज कंपार्टमेंट से निकला सांप
मैक्सिको सिटी:

एक विमान में उस समय अफरातफरी मच गई जब यात्रियों को अपने साथ सांप भी सफर करता दिखा. टोरेन से मैक्सिको सिटी जा रहे इस विमान के लगेज कंपार्टमेंट से सांप लटकते देख यात्री घबरा गए.

एयरोमैक्सिको विमान में सवार यात्री इनडैल्सियो मेदीना ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

उन्होंने एपी से सोमवार को बातचीत में कहा कि मैं उस समय मैगजीन पढ़ रहा था, जब मेरे साथ बैठे यात्री ने उसे देखा. यह करीब 3 फीट का रहा होगा.

मेदीना ने बताया कि सांप के जमीन पर गिरने से पहले यात्रियों ने अपनी बैल्ट को जल्दी से खोल दिया, इसके बाद लोगों ने पंक्ति पांच और छह के बीच उसे कंबलों में फंसा कर नीचे गिरा दिया.

यह काफी भयावह स्थिति थी. लेकिन लोगों ने शांति बनाए रखी. क्योंकि अभी तक पागलपन की स्थिति नहीं थी. मेदीना ने बताया कि कुछ लोग उसे देखने भी आए कि यह किस तरह का सांप है.

पायलट के सूचना देने के बाद इस विमान को मैक्सिको सिटी में प्राथमिकता से नीचे उतरने की इजाजत मिल गई. यात्रियों को पीछे से उतारा गया. इसके बाद जानवरों पर काबू पाने वाले कर्मचारियों को बुलाया गया.

एयरोमैक्सिको ने अपने बयान में कहा कि यह जांच का विषय है कि विमान में सांप कहां से आया है, साथ ही उन उपायों पर भी चर्चा कर रहे हैं कि इस तरह की घटना दोबारा न हो.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com