स्मृति ईरानी ने शेयर किया दिलीप कुमार का पुराना वीडियो, बोलीं- ‘फैन द्वारा दी गई श्रद्धाजंलि, दिलचस्प और वास्तविक’ - देखें Video

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर दिलीप कुमार का एक पुराना वीडियो शेयर (old video of Dilip Kumar) किया है. यह दिवंगत अभिनेता का एक पुराना वीडियो है जो व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

स्मृति ईरानी ने शेयर किया दिलीप कुमार का पुराना वीडियो, बोलीं- ‘फैन द्वारा दी गई श्रद्धाजंलि, दिलचस्प और वास्तविक’ - देखें Video

स्मृति ईरानी ने शेयर किया दिलीप कुमार का पुराना वीडियो

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी (Union Women and Child Development Minister Smriti Irani) ने इंस्टाग्राम पर दिलीप कुमार का एक पुराना वीडियो शेयर (old video of Dilip Kumar) किया है. यह दिवंगत अभिनेता का एक पुराना वीडियो है जो व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसलिए, केंद्रीय मंत्री ने इसे अपने फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करने का फैसला किया. इस वीडियो में दिलीप कुमार को एक शायरी सुनाते हुए देखा जा सकता है.

स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जो 7 जुलाई को दिलीप कुमार के निधन के बाद वायरल हुआ. वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, "व्हाट्सएप ब्रह्मांड में घूम रहे एक फैन द्वारा श्रद्धांजलि ..प्रासंगिक, दिलचस्प, वास्तविक," दिलीप कुमार इस वीडियो में कहते हैं, "हमारे बाद महफ़िल में अफसाने बयान होंगे...बहारें हमको ढूंढेंगी न जाने हम कहां होंगे."

देखें Video:

बता दें कि दिलीप कुमार का बुधवार, 7 जुलाई को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में निधन हो गया. वह 98 वर्ष के थे. कई हस्तियों और राजनेताओं ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धाजंलि दी. स्मृति ईरानी ने श्रद्धांजलि देने के लिए ट्विटर पर दिग्गज अभिनेता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की. फोटो के साथ कैप्शन उन्होंने लिखा, "एक युग का अंत ओम शांति."

दिलीप कुमार को बुधवार शाम मुंबई के जुहू क़ब्रिस्तान में दफनाया गया. पद्म भूषण और पद्म विभूषण दोनों से सम्मानित दिलीप कुमार को राजकीय सम्मान के साथ दफनाया गया. सायरा बानो परिवार के अन्य सदस्यों और दिवंगत अभिनेता के दोस्तों के साथ कब्रिस्तान में मौजूद थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिलीप कुमार ने मुगल-ए-आज़म, देवदास, नया दौर, गंगा जमना और राम और श्याम सहित कुछ सबसे प्रतिष्ठित हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है.