सड़क धंसने से उसमें समाने लगीं गाड़ियां, खतरनाक Video देख उड़े लोगों के होश

एक जगह पर अचानक सड़क धंसने लगी, जिससे सड़क पर खड़ी एक वैन उसमें पूरी तरह से समा गई. इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. क्योंकि ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है.

सड़क धंसने से उसमें समाने लगीं गाड़ियां, खतरनाक Video देख उड़े लोगों के होश

सड़क धंसने से उसमें समाने लगीं गाड़ियां

न्यूयॉर्क शहर (New York City) में सोमवार 18 जुलाई को एक जगह पर अचानक सड़क धंसने लगी, जिससे सड़क पर खड़ी एक वैन उसमें पूरी तरह से समा गई. इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. क्योंकि ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है.

इस चौंका देने वाले खौफनाक नज़ारे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कितनी चौड़ी से सड़क अंदर धंस गई है, जिसकी वजह से रोड पर खड़ी एक वैन उसके अंदर पूरी तरह से समा जाती है. देखते ही देखते सड़क के टुकड़े सिंकहोल (Sinkhole) में समा गए. सड़क पूरी तरह से खोखली हो गई. वायरल वीडियो  ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

देखें Video:

वायरल वीडियो में आपने देखा कि वैन  के पिछले पहिये में से एक पहिए के नीचे सड़क के कुछ हिस्से उखड़ जाते हैं और पलक झपकते ही पूरी वैन सिंकहोल में गिर जाती है. वहीं, कुछ और गाड़ियां भी खड़ी हैं, जिन्हें आप हिलते हुए देख सकते हैं. न्यूयॉर्क अधिकारियों (New York Officers) के मुताबिक, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक