हाथों में जूते लेकर घुटने भर पानी में डूबे दिखे राहुल वैद्य, दुबई में भारी बारिश के बाद सिंगर का हाल देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

सड़कें नदियों में तब्दील हो गईं, इमारतों में पानी घुस गया, बस अड्डे हो या हवाई अड्डा सब जलमग्न दिखे, जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. एयरपोर्ट पर भी पानी भर गया. रनवे पर भरे पानी के बीच फ्लाइट दौड़ती नजर आई.

हाथों में जूते लेकर घुटने भर पानी में डूबे दिखे राहुल वैद्य, दुबई में भारी बारिश के बाद सिंगर का हाल देख लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

बारिश के बाद पानी में डूबी दुबई, ऐसा दिखा हाल

दुबई में सोमवार देर रात से मंगलवार सुबह तक भारी बारिश हुई, जिसके बाद वहां बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए. सड़कें नदियों में तब्दील हो गईं, इमारतों में पानी घुस गया, बस अड्डे हो या हवाई अड्डा सब जलमग्न दिखे, जिससे जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. एयरपोर्ट पर भी पानी भर गया. रनवे पर भरे पानी के बीच फ्लाइट दौड़ती नजर आई. इस बीच सिंगर राहुल वैद्य भी अपनी फैमिली के साथ दुबई में फंसे हुए हैं. राहुल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पानी से लबालब भरी सड़क को पार करते दिख रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

ऐसा दिखा राहुल वैद्य का हाल

राहुल वैद्य हाल ही में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए दुबई गए थे. हालांकि, उनकी इस ट्रिप को बारिश ने बर्बाद कर दिया और सारा मजा किरकिरा कर दिया. परिवार के साथ छुट्टियों के लिए गए राहुल को कहां पता था कि दुबई में कुदरत का कहर बरसने वाला है. वायरल हो रहे वीडियो में राहुल को पानी से लबालब भरी सड़क को क्रॉस करते देखा जा सकता है. उन्होंने अपने जूतों को हाथ में उठाया है और उनके घुटने तक पानी भरा दिख रहा है. सड़क पर चलते हुए वह किसी से पूछते हैं कि, क्या हम सही दिशा में जा रहे हैं. इस पर दूसरा व्यक्ति जवाब देता है कि, उसे भी समझ नहीं आ रहा. सड़क पर आस-पास गाड़ियां पानी में तैरती नजर आ रही हैं.

लोग बोले- मुंबई हो या दुबई एक सा हाल

राहुल वैद्य का ये वीडियो वायरल हो रहा है और लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, ये लोग मुंबई से कितने भी दूर चले जाएं, मुंबई इनसे दूर नहीं जाता. दूसरे ने लिखा, एक दुबई पानी में गई छपाक. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, कौन कहता है ये विकसित देश है.

ये Video भी देखें: UPSC CSE Result 2023 के परिणाम घोषित, Aditya Srivastava ने किया Top

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com