बहन की विदाई में फूट फूट कर रोए सिंगर मिलिंद गाबा, वीडियो देख नेटिजन्स भी हुए इमोशनल

मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा भी अपनी बहन पल्लवी गाबा की विदाई में फूट-फूट कर रोए और इस दौरान का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बहन की विदाई में फूट फूट कर रोए सिंगर मिलिंद गाबा, वीडियो देख नेटिजन्स भी हुए इमोशनल

Millind Gaba Emotional At Sister Vidayi Ceremony: मौका अगर बहन की विदाई का हो तो आंखों से आंसू छलकना तो लाजमी है, फिर कोई आम हो या खास, रिश्ते और अहसास नहीं बदलते. मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा (Millind Gaba) भी अपनी बहन पल्लवी गाबा (Pallavi Gaba) की विदाई में फूट-फूट कर रोए और अब इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों ही भाई-बहन बेहद इमोशनल दिख रहे हैं और एक-दूसरे को गले लगा कर रोते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

लोगों को इमोशनल कर रहा ये वीडियो

मिलिंद गाबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बहन की विदाई का ये वीडियो शेयर किया है, जिस पर महज कुछ घंटों में 7 लाख से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में मिलिंद अपनी बहन पल्लवी की विदाई करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान पल्लवी, भाई के हाथों से चावल लेकर अपने आंगन में फेंकती नजर आती हैं. वहीं विदाई के दौरान वह फूट-फूट कर रोती दिखाई देती हैं, मिलिंद भी बहन को गले लगाकर बेहद इमोशनल दिखाई दिए. वीडियो के आखिर में मिलिंद अपनी बहन को विदाई के लिए कार में बैठाते नजर आ रहे हैं.

यूजर्स बोले- ऐसा पहले किसी सेलिब्रिटी को नहीं देखा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर कमेंट करते हुए पल्लवी गाबा ने लिखा, फिर रुला दिया न. वहीं ढेरों यूजर्स भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पहले किसी सेलिब्रिटी को ऐसे आत्मा से रोते नहीं देखा. वहीं दूसरे ने लिखा, भाई बहन का प्यार दुनिया में सबसे प्यारा है. जबकि तीसरे ने लिखा, आंखों से आंसू आ गए यार, दीदी हमेशा खुश रहे.