Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह के एलिमिनेशन पर फैन्स हुए नाराज, ट्विटर पर फूटा जमकर गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर से रविवार को अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा को बाहर कर दिया गया है. जिसके बाद ट्विटर पर अक्षरा के फैन्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह के एलिमिनेशन पर फैन्स हुए नाराज, ट्विटर पर फूटा जमकर गुस्सा

बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुए अक्षरा और मिलिंद

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में अब कई सारी नई चीजें देखने को मिल रही हैं. कंटेस्टेंट जहां आपस में ही लगड़े झगड़ने लगे थे. अब बिग बॉस के घर में माहौल और भी गर्म हो गया है. बिग बॉस में अब एलिमिनेशन का दौर शुरू हो चूका है. वहीं रविवार का वार में शो की सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक अक्षरा सिंह को मिलिंद गाबा के साथ शो से बाहर कर दिया गया था. जिसके बाद कफी गर्माहट का माहौल बन गया है. अक्षरा के एलिमिनेशन से फैन्स कफी दुखी हैं. फैन्स का कहना है, अक्षरा के साथ नाइंसाफी हुई हैं. इसी के चलते फैन्स ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाता रहे हैं.

ट्विटर पर उनके एक फैन ने ट्वीट कर अपना गुस्सा दिखाया है. उनके फैन ने लिखा है 'उनका पक्षपात हद से ज्यादा नरक है.शर्म करो थोडा @BiggBoss @ColorsTV डंके की चोट पर कहुंगा, अगर बाईसेनेस नहीं होता तो अक्षरा टॉप 3 में आने की हकदार थी और इस तिकड़ी की दोस्ती का दायरा एक साथ लंबा था! इस बंधन को याद करें', वहीं उनके दूसरे फैन ने लिखा है 'प्रिय @karanjohar इसका मतलब है कि आपका समर्थन शमिता उसके क्रॉच पर झाग डाल रहा है और नेहा राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपने स्तन पर झाग डाल रही है. यही उनका संस्कार और संस्कार है. शर्म की बात है !!!!!अक्षरा उनसे कहीं बेहतर हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात दें, हाल ही के एक एपिसोड में अक्षरा सिंह को नेहा भसीन के साथ सफाई करते देखा. अक्षरा की बातों पर उनका विवाद हो गया था. बातचीत के दौरान उनकी बात प्रतीक सहजपाल से हुई जो पहले अक्षरा का कनेक्शन था. अक्षरा ने खुलासा किया कि वह वास्तव में प्रतिक को पसंद करती थी और उसके साथ एक वास्तविक संबंध महसूस करती थी लेकिन प्रतिक ने उनका दिल तोड़ दिया. वहीं अक्षरा के एलिमिनेशन से फैन्स का गुस्सा जोरों पर है और वो बिग बॉस का जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.