बिग बॉस के घर में अक्षरा सिंह ने मनाया 25वां जन्मदिन, मिलिंद और दिव्या ने खिलाया केक...देखें Video

बिग बॉस के घर में एंटर करने के बाद से ही अक्षरा सिंह सुर्खियों में बनी हुई हैं. वे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली कंटेस्टेंट हैं.

बिग बॉस के घर में अक्षरा सिंह ने मनाया 25वां जन्मदिन, मिलिंद और दिव्या ने खिलाया केक...देखें Video

अक्षरा सिंह ने मनाया 25वां जन्मदिन

नई दिल्ली :

बिग बॉस OTT इन दिनों खूब चर्चा में है. बिग बॉस ओटीटी में इस बार कई जाने-माने चेहरे आए हैं. नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, दिव्या अग्रवाल और मिलिंद गाबा जैसे सेलेब्स इस बार बिग बॉस में धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन और सुपरस्टार अक्षरा सिंह का जन्मदिन था, जिसे घरवालों ने बड़े ही धूमधाम से मनाया. अक्षरा के बर्थडे पर बिग बॉस ने उनके लिए केक भेजा था, जिसे काटकर एक्ट्रेस ने सभी घरवालों को खिलाया.

अक्षरा सिंह के बर्थडे का यह वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा अपना बर्थडे केक काट रही हैं और सभी हैप्पी बर्थडे गा रहे हैं. वीडियो में दिव्या और मिलिंद अक्षरा को केक खिलाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. बता दें, अक्षरा ने बिग बॉस के घर में अपना 25वां जन्मदिन मनाया है. वीडियो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन दिया गया है, “मेमोरी मेकिंग के लिए बिग बॉस के घर में अक्षरा सिंह का केक कटिंग”. वीडियो को कुछ ही देर में 62 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

बता दें, बिग बॉस के घर में एंटर करने के बाद से ही अक्षरा सिंह सुर्खियों में बनी हुई हैं. वे सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली कंटेस्टेंट हैं. मिलिंद गाबा के साथ अक्षरा की दोस्ती को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि हाल ही में हुए एक टास्क में अक्षरा के पुराने कनेक्शन प्रतीक ने उन्हें छोड़ नेहा भसीन को अपना नया कनेक्शन बना लिया था, जिसके बाद अक्षरा और मिलिंद का कनेक्शन बना.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com