रेतीली जमीन को फिसल पट्टी बनाकर फिसली महिला, सामने थी झील, आगे जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश

सेल्जिंग का मजा वैसे तो बर्फीले मैदान में ही है, लेकिन रेत पर भी स्लेजिंग की जा सकती है. वीडियो शुरुआत में तो रोमांचक लगता है, लेकिन आखिर में जो हाल होता है, उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

रेतीली जमीन को फिसल पट्टी बनाकर फिसली महिला, सामने थी झील, आगे जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे होश

गजब का है ये वीडियो, देखें रेतीली जमीन पर ये क्या रही है महिला

पहाड़ों पर जमी बर्फ की परत हो और आपको स्लेजिंग का मौका मिल जाए. स्लेजिंग यानी एक गाड़ीनुमा चीज जिस पर आप बैठें और सरपट फिसलते चले जाएं. अक्सर कुछ काल्पनिक चित्रों में सांता क्लोज स्लेज पर सवार दिखते हैं, जिन्हें कुछ रेंडियर उड़ा कर आसमान की सैर कराते हैं. सेल्जिंग का मजा वैसे तो बर्फीले मैदान में ही है, लेकिन रेत पर भी स्लेजिंग की जा सकती है. इसका गवाह बना है ट्विटर पर वायरल हो रहा एक वीडियो, जो शुरुआत में तो रोमांचक लगता है, लेकिन आखिर में जो हाल होता है, उसे देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

रेत पर स्लेजिंग

The Figen नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर हुए इस वीडियो में स्लेज पर बैठी एक महिला नजर आती है, लेकिन ये स्लेज बर्फ पर नहीं बल्कि एक ऊंचे रेतीले टीले पर रखा है, जिसे वहीं मौजूद एक शख्स धकाता है. टीले से नीचे एक खूबसूरत झील भी नजर आ रही है. अंदाजा लगाया जा सकता है कि, स्लेज पर बैठी महिला झील की लहरों पर ही सवार होगी. शख्स महिला के स्लेज को आगे धक्का लगाता है और जो सोचा था वही हुआ. टीले से फिसलती हुई महिला तेज रफ्तार से नीचे की ओर जाती है और उसके बाद झील की शांत लहरों पर सवार हो जाती है. इस वीडियो को देखते रहेंगे तो ऐसा लगेगा कि, महिला झील को पूरा पार कर लेगी, लेकिन फिर जो हुआ उसे देखकर डर जाएंगे या हैरान ही रह जाएंगे.

झील में डूबी या बची

महिला अपने स्लेज के साथ जिस रफ्तार से झील पर सवारी करती है, उसे देखते हुए लगता है कि पूरी झील यूं ही पार कर जाएगी, लेकिन जिस तेजी से वो झील के बीचों-बीच पहुंचती है, उसी तेजी से बीच में ही डूब भी जाती है. इस नजारे को देखकर व्यूअर्स कई तरह के सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, मुझे लगा वो झील पार कर जाएगी. एक यूजर ने गुस्से में सवाल किया कि, अब वो वापस कैसे आएगी और स्लेज कौन लेकर आएगा. हालांकि, कुछ यूजर को ये मजेदार एडवेंचर एक्टिविटी भी लग रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट