विज्ञापन
This Article is From Apr 20, 2023

हवा में उड़ते इस शख्स का VIDEO कर रहा है हैरान, सड़क किनारे चल रही महिला की किस्मत दे गई धोखा

Shocking Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि, कुछ ही सेकंड में एक महिला के साथ यह क्या हो गया? हवा में उड़ता हुआ एक शख्स आया, उसके ऊपर गिरा और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

हवा में उड़ते इस शख्स का VIDEO  कर रहा है हैरान, सड़क किनारे चल रही महिला की किस्मत दे गई धोखा

Scary Accident Caught On Camera: इंटरनेट पर आए दिन ऐसे वीडियोज़ या फोटोज वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हम हक्के-बक्के रह जाते हैं. कुछ इसी तरह का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखकर आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि, कुछ ही सेकंड में एक महिला के साथ ये क्या हो गया? हवा में उड़ता हुआ एक शख्स आया, उसके ऊपर गिरा और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आइए आपको बताते हैं इस घटना और इस वायरल वीडियो का सच.

यहां देखें पोस्ट

'हायो रब्बा यह क्या हो गया'

ट्विटर पर We The People नाम से शेयर किए गए इस पेज पर 4 सेकंड का ये वीडियो शेयर किया गया है. इसे ट्वीट करते हुए लिखा गया है, 'यह क्या है?' आप भी इस वीडियो को देखने के बाद कुछ सेकंड तक यही सोचेंगे कि. आखिर यह है क्या? दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला फुटपाथ पर चलती हुई नजर आ रही हैं. पीछे से अचानक ऑटो में बैठा हुआ एक शख्स हवा में उड़ते हुए आया और महिला के ऊपर गिर गया. इससे महिला जमीन पर गिर जाती है और उसे गंभीर चोट आ जाती हैं.

क्या है ये पूरा मामला 

अब इस घटना के बारे में आपको बताते हैं. दरअसल, यह घटना बेंगलुरु के थंबूचेट्टी पाल्या इलाके की बताई जा रही है. यहां पर सुनीता नाम की 42 वर्षीय महिला टीसी पाल्या जंक्शन पर अपने होटल अन्नपूर्णेश्वरी की ओर जा रही थी, तभी अचानक से ऑटो में बैठे हुआ शख्स बिजली के तार से टकरा जाता है और हवा में उछलता हुआ महिला के ऊपर जा गिरता है. इस घटना में ऑटो ड्राइवर को तो कुछ नहीं हुआ, लेकिन महिला बुरी तरह से घायल हो गई और उसे 52 टांके लगाने पड़े.

नेटीजंस बोले 'दिल दहला देने वाली घटना'

सोशल मीडिया पर 4 सेकंड का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 920.5K यूजर्स इस वीडियो को अब तक देख चुके हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करके लिखा कि, 'वो वायर में फंस गया.' एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'यह वाकई बहुत डरावना है.' बता दें कि रोड के किनारे बनी एक दुकान के सीसीटीवी फुटेज में ये पूरी घटना कैद हो गई, जिसके बाद इसका क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में किए अपने स्ट्रगल को किया याद, कहा- 'यह मुश्किल था"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खतरों के खिलाड़ी या जान गंवाने की तैयारी, जमीन से दर्जनों फीट ऊपर, हजारों वॉट के झटके से बेखौफ कपल को देख दहल उठेगा दिल
हवा में उड़ते इस शख्स का VIDEO  कर रहा है हैरान, सड़क किनारे चल रही महिला की किस्मत दे गई धोखा
इस अनोखे मैथ्स टेस्ट को देख खत्म हो जाएगा सब्जेक्ट का खौफ, मजेदार जवाब पढ़ लोटपोट हुए लोग, देखें वीडियो
Next Article
इस अनोखे मैथ्स टेस्ट को देख खत्म हो जाएगा सब्जेक्ट का खौफ, मजेदार जवाब पढ़ लोटपोट हुए लोग, देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com