शिल्पा शेट्टी से लेकर सानिया मिर्जी तक, सेलेब्रिटीज ऐसे बने TikTok स्टार, देखें उनके धमाकेदार Viral Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सहित कई सेलेब्स लेकर आम आदमी तक सभी कि पहली पसंद टिकटॉक (TikTok) बन गई है. टिकटॉक पर एक चैलेज शुरु किया है. इस चैलेंज का नाम है #DilBoleTikTok. 

शिल्पा शेट्टी से लेकर सानिया मिर्जी तक, सेलेब्रिटीज ऐसे बने TikTok स्टार, देखें उनके धमाकेदार Viral Video

शिल्पा शेट्टी से लेकर सानिया मिर्जी तक, सेलेब्रिटीज ऐसे बने TikTok स्टार... देखें Viral Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सहित कई सेलेब्स से लेकर आम आदमी तक सभी की पहली पसंद टिकटॉक (TikTok) बन गई है. टिकटॉक (TikTok) की लोकप्रियता का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि टिकटॉक (TikTok) ने साल 2020 के जनवरी में  दुनिया भर में सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला एप बन गया. और इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह है कि सभी डाउनलोड में एक तिहाई भारत के लोगों का अकाउंट है. टिकटॉक ने अपनी इस खुशी को लोगों के साथ शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर एक चैलेज शुरु किया है. इस चैलेंज का नाम है हैशटैग #DilBoleTikTok  इस हैशटैग के जरिए आप अपनी पुरानी टिकटॉक वीडियो शेयर करते हुए इस चैलेंज का हिस्सा बन सकते हैं.  शिल्पा शेट्टी ने इस चैलेंज को लिया और अपनी पुरानी टिकटॉक वीडियो शेयर की. शेयर होने के कुछ घंटे के अंदर ही यह वीडियो वायरल हो गई. इस वीडियो को लोग कितना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका साथ ही लोग इस पर लाइक्स के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों टिकटॉक (TikTok) पर काफी एक्टिव रहती हैं. और इसी का नतीजा है कि टिकटॉक पर इनके 1 करोड़ 80 लाख फॉलोअर्स हैं. 8 जून को शिल्पा ने टिकटॉक पर अपनी पुरानी वीडिय शेयर करते हुए इस खास अंदाज में बर्थडे मनाया. साथ ही अपने फॉलोअर्स को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया भी किया. बता दें कि शिल्पा के इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ 10 लाख बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं 6 हजार से अधिक लाइक्स और 9 हजार से अधिक कमेंट भी मिल चुके हैं. 

@theshilpashetty

Yaadon ke saath manaaya...Birthday ka dhamaal????????Sirf yeh kehna tha,Aap sab hain bemisaal!????????Thank you all for all the pyaar ❤️#Dilb#oletiktok

♬ original sound - theshilpashetty

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी टिकटॉक की स्टार हैं. इन्होंने अक्सर अपने वीडियो से फैंस का मनोरंजन किया है. सानिया ने हैशटैग #DilBoleTikTok के साथ एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो उनकी पहली टिकटॉक वीडियो है. जिसे उन्होंने 30 मार्च, 2020 को पोस्ट किया था.

@mirzasaniar

##dilboletiktok ????

♬ original sound - mirzasaniar

सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने 26 दिसंबर, 2019 को अपना पहला टिकटॉक वीडियो बनाया था. संजीव की रेसिपी टिकटॉक पर लाखों बार देखा जाता है. संजीव के इस वीडियो को अब तक 60 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों कमेंट एंड लाइक्स भी मिले है.

@chefsanjeevkapoor

My tiktok journey! Thank you for all the love! ##DilBoleTikTok##sanjeevkapoor

♬ original sound - chefsanjeevkapoor

अभिनेता रितेश देशमुख ने 2018 से टिकटॉक से जुड़े हुए है. अब तक इन्होंने 100 से अधिक वीडियो शेयर किया हैं. आपको बता दें कि रितेश के टिकटॉक पर 1 करोड़ 50 लाख फॉलोअर्स हैं. रितेश ने हैशटैग #BilBoleTikTok के साथ अपनी पुरानी वीडियो शेयर कि है जिसमें वह अपनी पत्नी जेनेलिया और दोनों बेटों के साथ नजर आ रहे हैं.

@riteishd

My Journey on TikTok. ##DilBoleTikTok

♬ original sound - riteishd

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने पिछले साल 30 दिसंबर को अपना पहला टिकटॉक वीडियो बनाया था. युजवेंद्र चहल के टिकटॉक पर 50 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं.

@yuzvendrachahal
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

My journey on Tiktok ##DilBoleTiktok @tiktok_india ##fyp##foryoupage

♬ original sound - yuzvendrachahal