कुत्ते ने ट्रैफिक के बीच चलाई कार, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, वायरल हुआ VIDEO

SHILLONG में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. शिलॉन्ग में पुलिस बाजार में एक मारुती कार को कुत्ते ने चलाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

कुत्ते ने ट्रैफिक के बीच चलाई कार, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, वायरल हुआ VIDEO

SHILLONG में देखा गया कुत्ते को कार चलाते हुए.

SHILLONG में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. ट्रैफिक के बीच कार चलाना काफी मुश्किल होता है. अगर आप देखें कि कार को कुत्ता चला रहा हो तो सच में सामने वाला खौफ में आ जाएगा. शुक्रवार को शिलॉन्ग में पुलिस बाजार में एक मारुती कार को कुत्ते ने चलाया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता ड्राइवर सीट पर बैठा है और स्टेरिंग पकड़ा हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार मालिक पर एक्शन लिया. सदर ट्रैफिक ब्रांच ने कार मालिक को ढूंढा और उस पर हजार रुपये का चालान कर दिया. 

पाकिस्तान के बड़े अफसर ने चुराया कुवैत के अधिकारी का पर्स, देखें- VIDEO

पुलिस ने कार मालिक के बारे में जानकारी नहीं देते हुए कहा है कि कार मालिक पर एक्शन लिया गया है. ट्रैफिक के बीच ऐसा करना काफी गलत था. 1 मिनट 11 सेकंड का वीडियो एक महिला ने रिकॉर्ड किया है. महिला की कार उस कार के पीछे ही चल रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता ड्राइविंग सीट पर बैठा है तो वहीं बगल वाली सीट पर एक शख्स बैठा नजर आ रहा है. इस वीडियो को The Shillong Gag नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया है. इसे 24 हजार से ज्यादा व्यूज और 700 से ज्यादा शेयर्स हो चुके हैं. 

Ind vs Ban: भारत की जीत के लिए यूं दुआ करता दिखा बच्चा, AFG के मैच में रोने पर हुआ था वायरल.. देखें खूबसूरत Pics

देखें VIDEO

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com