कुत्ते और मकड़ी की ये लुका-छुपी देख फूट पड़ेगी आपकी भी हंसी, वीडियो देख कमेंट कर रहे हैं लोग

इन सबके बीच अगर ये नजारा हम इंसानों को देखने को मिल जाए तो देखने वाले की हंसी ही नहीं रुकती. कई बार ये बेजुबान जानवर कुछ ऐसा कर जाते हैं, कि देखने वाले भी उनकी ही दुनिया में खो जाए.

कुत्ते और मकड़ी की ये लुका-छुपी देख फूट पड़ेगी आपकी भी हंसी, वीडियो देख कमेंट कर रहे हैं लोग

जानवरों की दुनिया भी अजीब होती है, उनकी परेशानियां और पैशन भी अलग ही होते हैं. कोई जानवर हाथ धोकर किसी के पीछे पड़ जाता है, तो कोई अपनी जान बचाने के लिए अजीबोगरीब हरकत कर बैठता है. इन सबके बीच अगर ये नजारा हम इंसानों को देखने को मिल जाए तो देखने वाले की हंसी ही नहीं रुकती. कई बार ये बेजुबान जानवर कुछ ऐसा कर जाते हैं, कि देखने वाले भी उनकी ही दुनिया में खो जाए. एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी भी हंसी छूट पड़ेगी, वीडियो में आपको दो डॉगीज और एक मकड़ी दिखाई देती है.

इंस्टाग्राम पर वायरल हॉग नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में दो कुत्ते एक बेचारी मकड़ी के पीछे पड़े नजर आते हैं. इस वीडियो को देख आपको किसी फिल्म का सीन भी याद आ सकता है, जिसमें एक बेचारी हिरोइन के पीछे एक साथ कई विलेन पड़े हों और हीरोइन अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर छिप रही हो. मकड़ी के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है. वह कुत्तों से बचने के लिए झाड़ियों में छिपती फिरती है. लेकिन कुत्ते भी कहा अपनी आदत से बाज आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहला डॉगी, मकड़ी को दबोचने की कोशिश करता है, लेकिन किसी तरह वह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब होती है, वह झाड़ियों की तरफ भागती है. इसके बाद एंट्री होती है, डॉग नंबर 2 की जो उसे खोजने की पूरी कोशिश करता है, लेकिन जब वह उसे नहीं खोज पाता तो गुस्से मे आकर झाड़ियों मे पेशाब कर देता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर जबरदस्त कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मेरी तो हंसी ही नहीं रुक रही. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, दूसरा डॉगी हार नहीं मानता.