बर्फ की गेंद से क्रिकेट खेल रहे शख्स का वीडियो देख दिनेश कार्तिक ने पूछा- इस गेम का क्या नाम है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बर्फ की गेंद से ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर रहा है. बल्लेबाज़ की बैटिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि ये हर बॉल पर चौका और छक्का ही मार रहा है. इन सबके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स बर्फ पर फिल्डिंग भी कर रहा है.

बर्फ की गेंद से क्रिकेट खेल रहे शख्स का वीडियो देख दिनेश कार्तिक ने पूछा- इस गेम का क्या नाम है?

यूं तो इस देश में कई तरह के क्रिकेट खेले जाते हैं. हर क्रिकेट का एक नियम होता है. लोग बैट और बॉल की मदद से ही क्रिकेट खेलते हैं. हां कई बार बॉल में बदलाव देखने को मिल जाती है. कोई रबर की गेंद से खेलता है, कोई टेनिस बॉल से तो कोई प्लास्टिक बॉल से. लेकिन क्या कभी आपने सोचा है कि कोई इंसान बर्फ की गेंद से भी क्रिकेट खेल सकता है? अगर नहीं सोचा है तो ये वीडियो आपको जरूर देखना चाहिए. इस वीडियो को देखने के बाद भारत के स्टार क्रिकेटर व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक भी हैरान हो गए. वीडियो को शेयर कर पूछा कि इस तरह के क्रिकेट का क्या नाम हो सकता है?

वीडियो देखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बर्फ की गेंद से ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी कर रहा है. बल्लेबाज़ की बैटिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि ये हर बॉल पर चौका और छक्का ही मार रहा है. इन सबके अलावा वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये शख्स बर्फ पर फिल्डिंग भी कर रहा है. इसके स्किल को देखने के बाद दिनेश कार्तिक भी हैरान है. उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है- इस गेम का क्या नाम हो सकता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहा ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर 50 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सर, इस गेम का नाम तो हमें नहीं पता, मगर क्रिकेट इतना फेमस हो गया कि बर्फ पर भी खेला जा रहा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है.