अफ्रीकी बच्चों ने लगाए देसी ठुमके, Video देख बॉलीवुड कोरियोग्राफर भी हुए पानी-पानी

गाने में हाथों की उंगलियों और लेग मूवमेंट्स कर टाइगर ने जो कमाल का डांस किया था, ये अफ्रीकी बच्चे कुछ उसी अंदाज में जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस करते दिख रहे हैं. इन बच्चों का डांस देख आप एकटक इन्हें निहारते रह जाएंगे.

अफ्रीकी बच्चों ने लगाए देसी ठुमके, Video देख बॉलीवुड कोरियोग्राफर भी हुए पानी-पानी

इन अफ्रीकी बच्चों ने किया धांसू डांस, दुनिया भर में हो रही तारीफ

दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, दुनिया के हर कोने में कुछ ऐसे होनहार बच्चे हैं, जो महसूस कराते हैं कि अगली पीढ़ी हुनर से भरी है. कुछ बेहद टैलेंटेड अफ्रीकी बच्चे बॉलीवुड स्टाइल में गजब का डांस करते नजर आ रहे हैं, वायरल हो रहा यह वीडियो आपको फिल्म 'हीरोपंती' के टाइगर श्रॉफ के गाने की याद दिलाएगा. गाने में हाथों की उंगलियों और लेग मूवमेंट्स कर टाइगर ने जो कमाल का डांस किया था, ये अफ्रीकी बच्चे कुछ उसी अंदाज में जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस करते दिख रहे हैं. इन बच्चों का डांस देख आप एकटक इन्हें निहारते रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

ऐसी एनर्जी नहीं देखी होगी कभी

वीडियो में पांच होनहार बच्चे कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं. फिल्म 'हीरोपंती' के टाइगर श्रॉफ का सिग्नेचर स्टेप करते ये बच्चे गजब के एक्सप्रेशन्स भी दे रहे हैं. इस दौरान सेंटर में डांस कर रहा एक बच्चा, अपनी टीशर्ट उतार देता और कमाल के स्टेप्स करता दिखता है. इस ग्रुप की लड़कियां भी कुछ पीछे नहीं है. ये बच्चियां भी कमाल का बॉलीवुड डांस करती है, इनका डांस आपको 'हीरोपंती' की कृति सेनन के स्टाइल की याद दिला देगा. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'आइए आपको भारत ले चलते हैं, अफ्रीका से खुशी और प्यार के साथ'.


बुजुर्ग महिला ने 'सामी-सामी' सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, लोग बोले- 'लगता है दादी में माइकल जैक्सन की आत्मा आ गई है'
 

दुनिया हो रही इन होनहारों की कायल

सोशल मीडिया पर दुनिया भर से लोग इन कमाल के बच्चों की तारीफ कर रहे हैं. ब्राजील, अफ्रीका, स्वीडेन और भारत के कई यूजर्स ने इन बच्चों के डांस और उनकी अनबिटेबल एनर्जी को सराहा है. एक यूजर ने लिखा, 'इनको देखने के बाद मेरा दिन बन जाता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ब्रिलिएंट इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता.'

आलिया भट्ट जब रात को भूल गईं सनग्‍लासेस उतारना 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com