विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 09, 2023

स्कूटी गर्ल ने हाथी पर चढ़ा दी गाड़ी, Video देख यूजर्स ने दिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन

Scooty Girl Video: इस वीडियो में एक स्कूटी गर्ल हाथी पर गाड़ी चढ़ाती नजर आ रही है, इस दौरान हाथी का जो रिएक्शन था, उसे देखकर आपको भी अपनी खुद की आंखों पर यकीन नहीं होगा.

Read Time: 3 mins
स्कूटी गर्ल ने हाथी पर चढ़ा दी गाड़ी, Video देख यूजर्स ने दिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन
स्कूटी गर्ल ने मारी टक्कर, Video में हाथी का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी

Scooty Girl Viral Video: अक्सर सोशल मीडिया पर लड़कियों की ड्राइविंग से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो कभी हैरान कर देते हैं, तो कभी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. वीडियो में एक स्कूटी गर्ल का कारनाम देख यूजर्स के भी पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो में स्कूटी सवार लड़की हाथी पर गाड़ी चढ़ाती नजर आ रही है, इसके बाद जो हुआ उसे देख आपके भी होश उड़ जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

इस वीडियो में एक स्कूटी गर्ल हाथी को टक्कर मारती नजर आ रही है. इस दौरान हाथी का जो रिएक्शन था, वो यकीनन देखने लायक था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, रात के समय बिजी सड़क पर एक हाथी खड़ा हुआ है, जिसके पास और भी लोग खड़े नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक शख्स हाथी के ऊपर बैठा नजर आ रहा है. वहीं दो अन्य शख्स रस्सी लेकर कुछ करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच वहां एक स्कूटी सवार लड़की अचानक तेज रफ्तार में लहराते हुए हाथी के पैर से टकरा जाती है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि, हाथी के बगल में खड़ शख्स दूर जाकर गिरता है, जिसके बाद हाथी वहां से दौड़ लगा लेता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह हैरान कर देने वाला वीडियो earth.reel नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. 18 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को देख यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. वीडियो को देखने के बाद कोई गुस्सा जता रहा है, तो कोई महिला की ड्राइविंग को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहा है. एक यूजर ने लिखा है, 'आज पता चला 'गजराज' को भी स्कूटी वाली लड़कियों से डर लगता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'शुक्र है हाथी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आप लोग गलत सोच रहे हैं वो हाथी को महावत की कैद से आजाद करना चाहती थी.'

यह भी देखें- सुष्मिता सेन बेटी अलीशा और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक कार्यक्रम में पहुंचीं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इंजीनियरों ने कर दिखाया हैरतअंगेज़ कारनामा, दुनिया की सबसे लंबी साइकिल बनाकर जीता गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड का खिताब
स्कूटी गर्ल ने हाथी पर चढ़ा दी गाड़ी, Video देख यूजर्स ने दिए एक से बढ़कर एक रिएक्शन
घूंघट की आड़ में भाभियों ने किया जबरदस्त डांस, देख कायल हुई पब्लिक
Next Article
घूंघट की आड़ में भाभियों ने किया जबरदस्त डांस, देख कायल हुई पब्लिक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;