विज्ञापन

बेटी को ट्यूशन लेने जा रही थी महिला, ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, देख दौड़ी चली आई बेटी ने उठाया रिक्शा

इस एक्सीडेंट में घायल हुई महिला अपनी बेटी को ट्यूशन से लेने जा रही होती है, लेकिन इसी बीच वो हादसे का शिकार हो जाती है. मम्मी का घायल देख बेटी दौड़ी चली आती है और पूरी साहस से काम लेती है.

बेटी को ट्यूशन लेने जा रही थी महिला, ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, देख दौड़ी चली आई बेटी ने उठाया रिक्शा

Mangalore Auto Accident Video: सड़क पार करते समय अक्सर लोग जल्दबाजी के चक्कर में हादसे का शिकार हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार डर से दिल कांप उठता है. हाल ही में एक ऐसा ही ऑटो रिक्शा के एक्सीडेंट का वीडियो इंटरनेट पर लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसमें एक महिला को दौड़ते हुए सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है, लेकिन तभी महिला को बचाने के चक्कर में ऑटो रिक्शा सड़क किनारे पलट जाता है. इस वीडियो के वायरल होने के पीछे एक लड़की भी है, जिसकी बहादुरी देखकर हर कोई उसे सलाम कर रहा है.

'सुपरमैन' की तरह बच्ची ने उठा दिया रिक्शा (Auto Ke Accident Ka Video)

इन दिनों इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा यह वीडियो कर्नाटक के मैंगलोर का बताया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में मैंगलोर के बाहरी इलाके किन्नीगोली में दौड़ते हुए सड़क पार करती एक महिला को बचाने के चक्कर में ऑटो रिक्शा अचानक से ब्रेक मारता है और सड़क किनारे आकर पलट जाता है. इस घटना में सड़क पार कर रही महिला भी ऑटो के नीचे ही दब जाती हैं. बताया जा रहा है कि, सड़क पर पलटने के दौरान रिक्शा के अंदर सवारियां भी मौजूद थीं. इस हादसे को होता देख आसपास मौजूद लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं. जब तक वो कुछ समझ पाते, उतने में एक लड़की दौड़ी-दौड़ी आती है और फुर्ती से ऑटो उठाने में मदद करने लगती है.

यहां देखें वीडियो

बेटी को ट्यूशन से लेने जा रही थी मां ( Auto Accident In Karnataka Video)

बताया जा रहा है कि, इस एक्सीडेंट में घायल हुई महिला अपनी बेटी को ट्यूशन से लेने जा रही होती है, लेकिन इसी बीच वो हादसे का शिकार हो जाती है. मम्मी का घायल देख बेटी दौड़ी चली आती है और पूरी साहस से काम लेती है. हादसे में घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया जाता है. फिलहाल इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही लोग उसकी तारीफों के पुल बांधें नहीं थक रहे हैं. X पर इस वीडियो को @dc_sanjay_jas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है ' इस बेटी को सलाम. वरना आजकल के ज्यादातर युवा किसी दुर्घटना के समय मदद करने की बजाय वीडियो/फोटो लेने में लग जाते हैं.'

लोग कर रहे हैं बहादुरी की तारीफ (Auto Palatne Par Ladki Ne Ki Madad Video)

X पर वायरल इस वीडियो को देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'भगवान कही से भी अपने रूप में मदद करने वालों को भेज देता है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाकई में इस बच्ची की फुर्ती देख कर उस पर गर्व महसूस हुआ. ढेरों आशीर्वाद.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस साहस और बहादुरी के लिए बहन को सलाम. सराहनीय कार्य.'

ये भी देखेंः- गुलाबी साड़ी वाली ने Rat snake के साथ बनाई रील

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ये तो हद है, सिर पर CCTV कैमरा लगाए पाकिस्तानी लड़की का वीडियो वायरल, बोली- पापा ने...
बेटी को ट्यूशन लेने जा रही थी महिला, ऑटो पलटा तो नीचे दब गई मां, देख दौड़ी चली आई बेटी ने उठाया रिक्शा
104 दिन में सिर्फ 1 दिन की छुट्टी, लगातार काम करते चली गई कर्मचारी की जान
Next Article
104 दिन में सिर्फ 1 दिन की छुट्टी, लगातार काम करते चली गई कर्मचारी की जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com