नहीं देखा होगा ऐसा आंधी तूफान का दिल दहला देने वाला वीडियो, टीन शेड से बाल बाल बची शख्स की जान

दिल दहला देने वाले इस वीडियो में आंधी-तूफान का तांडव देखते ही बन रहा है, जिसे देखकर आप भी समझ ही जाएंगे कि, ऐसी स्थिति घर से बाहर या छत पर खड़े होना कितना खतरनाक साबित हो सकता है.

नहीं देखा होगा ऐसा आंधी तूफान का दिल दहला देने वाला वीडियो, टीन शेड से बाल बाल बची शख्स की जान

Storm Viral Video: जब कभी प्रकृति अपना भयभीत कर देने वाला रूप दिखाती है, तो बड़े से बड़े पेड़ से लेकर इमारतों को हिला डालती है. आपने कभी न कभी ऐसे आंधी-तूफान से जुड़े वीडियो तो देखे ही होंगे, जिसमें कई बार देखते ही देखते बड़े हादसों को न्योता देते देखा जा सकता है. आंधी-तूफान अक्सर बड़े-बड़े पेड़ को बड़ी आसानी से तोड़कर रख देते हैं, तो कई बार घरों की छत पर लगे मजबूत से मजबूत टीन शेड को पल भर में हवा में उखाड़कर कही ओर पहुंचा देती है, जो कई बार बड़े हादसों की वजह बन जाती है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों को चौंका रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस दिल दहला देने वाले वीडियो में आंधी-तूफान का तांडव देखते ही बन रहा है, जिसे देखकर आप भी समझ ही जाएंगे कि, ऐसी स्थिति घर से बाहर या छत पर खड़े होना कितना खतरनाक साबित हो सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भीषण आंधी के दौरान एक घर की छत पर लगा टीन शेड उखड़कर पड़ोसी के घर पर गिर जाता है. जब यह टीन शेड पड़ोसी के घर की छत पर गिरता है, तब वहां एक शख्स खड़ा नजर आता है, जो उस गिरते टीन शेड से बाल-बाल बचता नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह वीडियो @momentoviral नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 24 अक्टूबर को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 9 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह के तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.